मैरवा में स्वर्ण व्यवसायी को दिनदहाड़े दुकान में घुस कर अपराधियो ने चाकू से गोंदकर कर किया हत्या, लूट की आशंका

0
murder in mairwa siwan
  • पुलिस ने मृतक का फोन, और टब में रखा चाकू किया बरामद
  • घटना मैरवा नगर के आदर्श नगर की
  • अपराधियो ने व्यसायी की हत्या कर कमरे में किया बंद
  • कमरे में खून से लतपथ पड़ा था शव

परवेज अख्तर/सिवान: मैरवा नगर के मेन रोड के समीप स्थित आदर्श नगर मुहल्ले में एक स्वर्ण व्यवसायी को अज्ञात अपराधियो ने सोमवार को दिनदहाड़े चाकू से गोदकर हत्या कर फरार हो गये.घटना की जानकारी सीढ़ी पर गिरे खून से हुई.मृतक आदर्श नगर के सुकठ मद्देशिया के 45 वर्षीय पुत्र नवनीत कुमार उर्फ गुड्डू है. स्थानीय लोगो की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी संजीव कुमार दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गये.पुलिस ने दुकान और कमरे तथा आस पास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. घटना की सूचना जब व्यवसायियों को मिला तो दुकान पर सैकड़ो की संख्या लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी. और धीरे धीरे हत्या की खबर आस पास के क्षेत्रों में आग की तरह फैल गयी.पुलिस ने घटना स्थल से मृतक का मोबाइल और टब में रखे चाकू को बरामद किया है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक नवनीत कुमार सीवान से सुबह सात बजकर 30 मिनट पर मैरवा अपने दुकान पर पहुंचे. ज्वेलरी लेने के बहाने अपराधियो ने व्यसायी पर विश्वास जता कर दुकान में घुस गये.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

आशंका जताया जा रहा है कि ज्वेलरी लेकर सीढ़ी से दुकान में जाने के दौरान अपराधियो ने चाकू से हमला कर दिया.जो जान बचाने के लिए एक कमरे में व्यवसायी भागा तो कमरे में घुस कर चाकू से गोद गोद कर उसकी हत्या कर कमरे में ताला लगाकर फरार हो गये.जैसे ही मृतक का भतीजा आर्यन कुमार पूजा करने के लिए पानी लेने गया तो देखा कि खून गिरा है.और ऊपर जाकर देखा तो ताला बंद है.उसने परिजनों को सूचना देते हुए घायल होने के आशंका पर रेफरल अस्पताल गया.लेकिन वहां नही मिले. जब स्थानीय लोगो ने नाला के लिए लगा पाइप के सहारे जब खून गिरा तो हत्या की आशंका जताते हुए घर मे गये तो परिजनों ने रुम का ताला तोड़ा तो देखा कि पॉकेट में रखे कागज और खून गिरा हुआ है.वही कमरे में गये तो देखा कि वह खून से लथपथ उनका शव पड़ा हुआ था.स्थानीय लोगो की सूचना पर थाना प्रभारी संजीव कुमार ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.वही कमरे तथा दुकान की जांच करते हुए आस पास के सीसीटीवी कैमरे को पुलिस खंगाल रही है. जीरादेई, दरौली , मैंरवा थाना प्रभारी हत्या कारणों का पता लगाने में जुट गये है.

मैरवा में दिनदहाड़े स्वर्ण व्यवसायी की हत्या होने पर व्यसायियो में दहशत कायम

मैरवा में अपराधियो ने स्वर्ण व्यवसायी की चाकू गोदकर हत्या की घटना के बाद व्यवसायियों दशहत कायम है. पुलिस को खुली चुनौती देते हुए अपराधियो ने दिनदहाड़े हत्या की घटना को अंजाम देकर फरार हो गये. लॉकडाउन में पुलिस की शख्ती के बाद भी अपराधी खुलेयाम हत्या की घटना को अंजाम देते है. व्यसायियो ने पुलिस प्रसाशन से सुरक्षा की गुहार लगायी है.

सवर्ण व्यवसायी सीवान से आता था मैरवा

स्वर्ण व्यवसायी नवनीत कुमार उर्फ गुड्डू प्रतिदिन सुबह 7 से 8 बजे तक सीवान से मैरवा अपने दुकान पर बाइक से आते थे.और संध्या 6 बजे फिर सीवान चले जाते थे.विगत पांच साल से वह सीवान के अस्पताल मोड़ के समीप एक मकान खरीदे हुए थे. जो वही उनका निवास स्थान था.उनका किसी से कोई झगड़ा या दुश्मनी नही था.बहुत ही शांत स्वभाव के थे.कोई गाली भी देकर चला जाये तो कुछ नही बोलते थे.आखिरकार ऐसे व्यवसायी की हत्या की गयी है.या किसी ने करवाई है. ऐसी आशंका जताई जा रही है. पुलिस मृतक की पत्नी समेत परिवार वालो के लोगो से पूछताछ कर रही है.