बिहार के मोतिहारी में उपद्रवियों ने पोल में बांधकर ASI को पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

0

मोतिहारीः सुगौली थाने के एक पुलिसकर्मी की असामाजिक तत्वों ने पोल में बांधकर पिटाई की है. ये घटना दीपावली की रात की बताई जा रही है. सुगौली थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि छपरा बहास के धरमपुर गांव में कुछ लोग जुआ खेल रहे थे जहां हंगामा और विवाद हुआ है. इसी सूचना के बाद पुलिस विवाद सुलझाने के लिए मौके पर गई थी. यहां देखते ही देखते उपद्रवी तत्व पुलिस पर ही हावी हो गए और एक एएसआई सीताराम को घेर लिया. उपद्रवियों ने सीताराम को रस्से से बिजली के खंभे में बांध दिया और फिर उसकी पिटाई की. इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

एएसआई की पिटाई मामले में 9 नामजद और 200 अज्ञात लोगों को अभियुक्त बनाया गया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. पीड़ित एएसआई सीताराम दास ने थाने में लिखित शिकायत की है और पूरी घटना की जानकारी दी है. एएसआई ने आवेदन में बताया है कि कुछ लोग विधि-व्यवस्था खराब करने की कोशिश कर रहे थे. शिकायत मिलने के बाद जब वे मौके पर पहुंचे तब हंगामा कर रहे लोग पुलिस से ही उलझ पड़े. लोग इतने उग्र थे कि किसी की बात नहीं सुन रहे थे.

सर्विस पिस्टल छीनने की भी की गई कोशिश

पीड़ित दारोगा ने बताया कि नेम प्लेट से नाम पढ़कर लोग जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए गाली गलौज देने लगे और जब ऐसा करने से मना किया गया तब वे एक साथ उन पर टूट पड़े उनकी जमकर पिटाई की गई. सभी उपद्रवी लाठी-डंडे से लैश थे और जानलेवा हमला करने लगे और सर्विस पिस्टल भी छीनने लगे. पर्स से पांच हजार रुपये, पहचान पत्र समेत कागजात लोगों ने जबरन निकाल लिया.

बता दें कि भारत नेपाल-सीमा रक्सौल में अंतरराष्ट्रीय जुआ की खेल होती है. यहां नेपाल के काठमांडू पोखरा, जनकपुर जीतपुर समेत बिहार के सिवान समेत विभिन्न भागों से लोग जुआ खेलने आते हैं. कुछ वर्ष पूर्व रक्सौल के रिहायशी इलाके में तत्कालीन एसपी सुनील कुमार ने खुद छापेमारी कर दो दर्जन जुआरियों को लाखों

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here