सिवान में अपराधियों के भय से शहरवासी कर रहे है बाप रे, बाप

0

अपराधियों ने दूधहा को मारी गोली, गंभीर अवस्था में पटना रेफर

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

परवेज़ अख्तर/सिवान: इन दिनों शहर में पुलिस की निष्क्रियता से अपराधियों उठे फन से शहरवासी सकते में आ गए हैं। इसके बावजूद पुलिस जागरूक होने का नाम नहीं ले रही है।आए दिन शहर में कहीं न कहीं अपराधी खुलेआम घटना को अंजाम दे रहे हैं। लगतार हो रही अपराधिक घटनाओं की कड़ी में एक और कड़ी मंगलवार को जुड़ गई। जहां बेखौफ अपराधियों ने एक 35 वर्षीय व्यक्ति को गोली मार सदीद तौर पर जख्मी कर दिया। यह घटना नगर थाना क्षेत्र के इस्माईल शहीद शाह तकिया मुहल्ला स्तिथ शाइनिंग स्टार स्कूल के समीप घटी।

जहां पूर्व से घात लगाए ससस्त्र अपराध कर्मियों ने उपरोक्त मोहल्ला निवासी रईस साई (35 वर्ष ) को गोली मार गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना उस समय घटी की जब वह दूध बेच कर अपने घर वापस लौट रहा था कि तभी विपरीत दिशा आये अपराधियों ने अपना निशाना बनाते हुए रईस पर दनादन गोलियां चला दी। जिससे गोली उसके गर्दन में जा लगी आनन-फानन में परिजनों ने उसे इलाज हेतु सिवान सदर अस्पताल में दाखिल कराया जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया।

उधर घटना की सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर जयप्रकाश पंडित समेत कई पुलिस पदाधिकारी दल – बल के साथ मौके वारदात पर पहुंचे जहां स्थिति का जायजा लिया। उधर परिजनों के मौखिक बयान के आधार पर पुलिस अनुसंधान प्रारंभ करते हुए अपराधियों के संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। लेकिन खबर प्रेषण तक पुलिस खाली हाथ है। इस घटना को लेकर मोहल्ले में कई तरह की अटकलों के बाजार गर्म है लोग इस घटना को कई एंगिल से जोड़कर देख रहे हैं। पुलिस के प्रथम दृष्टया के अनुसंधान में यह जमीनी विवाद का मामला है। हालांकि इस संदर्भ में पुलिस कुछ भी बताने से साफ- साफ इंकार कर रही।