सिवान शहर के बीचो-बीच में शातिर अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए लूट के दौरान युवक को मारी गोली

परवेज अख्तर/सीवान: बिहार के सिवान में जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आगमन को लेकर पूरा प्रशासन महकमा तैयारी में जुटा हुआ है।वहीं शातिर अपराधियों ने शहर के बीचो बीच में इस चाक-चौबंद सुरक्षा के बीच लूट की घटना के दौरान एक युवक को गोली मारकर सीवान पुलिस को चुनौती दे डाला।उधर उक्त घटित घटना के बाद नगर थाना पुलिस की गश्ती टीम पर लोगों द्वारा तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।लूट के दौरान युवक को गोली मारने की घटना के बाद फिर से एक बार शहरवासी सकते में आ गए हैं। घटना के संबंध में प्राप्त विवरण के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के बबुनिया मोड़ समीप मंगलवार की देर रात एक बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक युवक से लाखों रुपए के लूटपाट की।वहीं जाने के क्रम में बदमाशों ने गोली फायर कर दी।फायर गोली युवक के कान में जा लग गई।मौजूद लोगों की मदद से सदिद तौर पर जख्मी को सदर अस्पताल लाया गया।

जहां उसका इलाज कराया गया। उधर घटना की सूचना जैसे ही नगर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर श्री जयप्रकाश पंडित को लगी तो नगर थाना अध्यक्ष सह इंस्पेक्टर श्री जयप्रकाश पंडित दल बल के साथ मौके वारदात पर पहुंच घटना की विधिवत जानकारी लेते हुए मामले की तहकीकात शुरू कर दी।लेकिन खबर प्रेषण तक इस मामले में अब तक पुलिस को कुछ भी सफलता हाथ नहीं लग सकी थी।मामले का पटाक्षेप करने के लिए पुलिस आसपास के जगहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लगी हुई है ताकि जल्द से जल्द अपराधियों की पहचान कर धरपकड़ की जा सके।सदिद तौर पर जख्मी युवक की पहचान सीवान जिले के दरौली थाना क्षेत्र के अमरपुर सपही निवासी वेद प्रकाश शर्मा के रूप में हुई।घायल युवक ने बताया कि शहर के पाल नगर में किराए के मकान से पैदल स्टेशन जा रहा था। तभी बबुनिया मोड़ के समीप एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने रोककर पूछा कि पेट्रोल पंप कहां है।मैंने उनको पेट्रोल पंप बता दिया।

तभी दो बदमाश बाइक से उतर कर पिस्टल पिस्टल के बल पर सारा सामान मांगा। मेरे पास एक ट्रॉली बैग,एक पिट्ठू बैग,एक मोबाइल,10 हजार नगद बदमाशों ने ले लिया।बदमाशों ने जान से मारने की नियत से पिस्टल से गोली फायर कर दी। जो मेरे कनपटी के पास से छूते हुए निकल गए।उसके बाद बदमाश बबुनिया मोड होते हुए फरार हो गए।शोरगुल का आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए।और उसे इलाज हेतु स्थानीय सदर अस्पताल में दाखिल कराया।यहां गौर करने की बात तो यह है कि जब शहर के बीचो बीच में ऐसी अपराधिक घटनाएं होने लगेगी तो लाज़िम है कि पुलिस प्रशासन पर नाना प्रकार का आरोप-प्रत्यारोप उठेगा ही।बहरहाल मामला चाहे जो हो नगर थाना की पुलिस ने सदिद तौर पर जख्मी युवक का बयान लेने के बाद मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।

Siwan News

Recent Posts

बड़हरिया: वेतन नहीं मिलने से आर्थिक संकट से जूझ रहे सफाई कर्मी

परवेज अख्तर/सिवान: बड़हरिया नगर पंचायत के सफाई कर्मियों को दो माह से वेतन नहीं मिलने…

April 23, 2024

महाराजगंज: संगीतमय सुंदरकांड पाठ से वातावरण हुआ भक्तिमय

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के महाराजगंज प्रखंड के बंगरा गांव स्थित रघुवीर सिंह पुस्तकालय सह वाचनालय…

April 23, 2024

आंदर: भगवान राम के आदर्शों पर चलने से ही मानव का कल्याण संभव : रेखा

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के आंदर प्रखंड के छजवा गांव में चल रहे प्रतिष्ठात्मक श्रीरुद्र महायज्ञ…

April 23, 2024

दारौंदा: बुजुर्ग व दिव्यांग मतदाताओं के बीच प्रपत्र 12 घ का वितरण शुरू

परवेज अख्तर/सिवान: दारौंदा लोकसभा चुनाव में छठे चरण में 25 मई को मतदान होना है।…

April 23, 2024

आंदर: युवक की हत्या मामले में आर्केस्ट्रा संचालक समेत दो को जेल

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के आंदर थाना क्षेत्र के गायघाट गांव स्थित जितरा बाबा स्थान के…

April 23, 2024

महाराजगंज: डीएम-एसपी ने किया डिस्पैच सेंटर का निरीक्षण

परवेज अख्तर/सिवान: लोकसभा चुनाव को लेकर जिलाधिकारी मुकुल कुमार गुप्ता एवं एसपी अमितेश कुमार ने…

April 23, 2024