दारौंदा विधानसभा क्षेत्र में लिबर्टी बनाम हवाई चप्पल में रोमांचक मुकाबला होने का संकेत !

0

परवेज़ अख्तर/सिवान:
जिले के दारौंदा विधानसभा क्षेत्र में इन दिनों रोचक मुकाबला होने का संकेत मिल रहा है ! इस विधानसभा क्षेत्र से जो खबर मिल रही है। उससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यहां लिबर्टी बनाम हवाई चप्पल में रोचक मुकाबला हो सकता है ! इस विधानसभा क्षेत्र से एनडीए गठबंधन की ओर से वर्तमान विधायक श्री कर्णजीत सिंह उर्फ ब्यास सिंह तथा महागठबंधन की ओर से श्री अमरनाथ यादव समेत लगभग आधा दर्जन प्रत्याशी चुनावी जंग में हैं। उधर इस विधानसभा क्षेत्र से लड़ रहे सभी उम्मीदवार अपनी – अपनी जीत का दावा ठोक रहे हैं। लेकिन सीवान न्यूज के सर्वेक्षण में यह बात सामने आई है कि इस विधानसभा क्षेत्र में एनडीए गठबंधन तथा महागठबंधन के प्रत्याशी के बीच सीधा मुकाबला है। दोनों प्रत्याशी राजनीति के मंझे हुए खिलाड़ी बताए जा रहे हैं।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
a1
ads
WhatsApp Image 2020-11-09 at 10.34.22 PM
adssssssss
a2

उधर सर्वेक्षण के दौरान यह बात भी सामने आई है कि एनडीए गठबंधन को ध्वस्त करने में गठबंधन के ही कई लोग लगे हुए हैं। लेकिन गठबंधन के स्वास्थ्य पर इसका कोई असर नहीं दिख रहा है। एनडीए गठबंधन के पक्ष में मतदान करने वाले कई मतदाताओं से ने बताया कि हम लोग भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के द्वारा की गई कार्यों को देखते हुए आगामी 3 नवंबर को अपने अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।जबकि महागठबंधन के पक्ष में मतदान करने वाले मतदाताओं ने बताया कि वर्तमान सरकार सिर्फ विकास का ढिंढोरा पीट कर लोगों को गुमराह करने का काम की है।

इसलिए वर्तमान सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए हम सभी लोग महागठबंधन के प्रत्याशी के पक्ष में अपना अपना- मतदान करके सूबे के मुखिया श्री नीतीश कुमार को उखाड़ फेंक श्री तेजस्वी यादव को बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में स्वीकार करेंगे। बहरहाल चाहे जो हो इस विधानसभा क्षेत्र में दिलचस्प मुकाबला होने का आसार दिख रहा है। पार्टी समर्थित प्रत्याशियों के अलावा यहां राजनीत के कई गणितज्ञ भी निर्दलीय प्रत्यासी के रूप में चुनावी मैदान में हैं। सभी प्रत्याशी क्षेत्रों में मतदाताओं को लुभाने में लगे हुए हैं।