तरवारा के कर्णपुरा में हुई सड़क दुर्घटना में इंटरमीडिएट की छात्रा घायल, दुर्घटनाग्रस्त ट्रक जप्त

0
tarwara me sadak durghatna

परवेज़ अख्तर/सिवान : बसंतपुर मुख्य मार्ग पर कर्णपुरा बाजार के समीप अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से बुधवार की सुबह एक इंटरमीडिएट की छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गयी। घटना के बाद थोड़ी देर के लिए आस पास के लोगों में ट्रक चालकों के प्रति आक्रोश देखा गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
a1
ads
WhatsApp Image 2020-11-09 at 10.34.22 PM
Webp.net-compress-image
a2

वहीं घटना के बाद पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया हैं। इसके बाद घायल छात्रा को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने स्थिति गंभीर देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया। घायल छात्रा कर्णपुरा गांव निवासी शशि भूषण दुबे की पुत्री काजल कुमारी है। जो इंटरमीडिएट की छात्रा है।वह अपनी मम्मी के लिए दवा लाने कर्णपुरा बाजार गई थी। दवा लेकर वह घर लौट रही थी।

इस दौरान अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गयी। सड़क दुर्घटना में छात्रा के दोनों हाथ ट्रक के चक्के के नीचे आ गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल होने के बाद बेहोश हो गयी। इसके बाद आसपास के लोगों ने बेहोशी की हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया।जहां डॉक्टरों ने स्थिति को गंभीर देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया।