सीवान स्टेशन पर वितरण करने वालों की हुई थर्मल स्कैनर से जांच

0
screening

परवेज अख्तर/सिवान : श्रीमाता वैष्णो देवी दर्शन समिति सीवान व श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के तत्वावधान में 13 वें दिन भी पॉकेटबंद भोजन का वितरण किया गया। इसके पहले सीवान स्टेशन के सरकुलेटिंग एरिया में जरुरतमंदों के बीच पॉकेट बंद भोजन वितरण करने से पहले समिति के सदस्यों के अनुरोध पर शुक्रवार की रात आरपीएफ इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह ने थॉर्मल स्केनर से सभी सदस्यों की जांच की। इसमें सभी सदस्यों का तापमान सामान्य पाया गया। डीएवी पीजी कॉलेज के सहयोग से चौथे दिन भी पौकेटबंद भोजन का वितरण किया गया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

साथ ही समिति ने निर्णय लिया है कि अब गरीबों को पॉकेटबंद भोजन के साथ ही फल भी दिया जाएगा। इसकी भी शुुरुआत कर दी गई है। पॉकेटबंद भोजन का वितरण सीवान स्टेशन के सरकुलेटिंग एरिया में आरपीएफ इंस्पेक्टर के नेतृत्व में लॉक डाउन नियम व सोसल डिस्टेसिंग का पालन करते हुए किया गया। इसके पहले रामराज्य मोड़, सिसवन ढाला, आंदर ढाला, स्टेशन रोड, रामनगर दलित बस्ती में भी वितरण किया गया।

पॉकेटबंद भोजन के साथ ही बिस्कूट का भी पॉकेट दिया गया। इस मौके पर श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के अध्यक्ष मिथिलेश कुमार सिंह, महासचिव अरविंद कुमार पांडेय, डीएवी पीजी कॉलेज के प्राचार्य डॉ. अजय कुमार पंडित, ऋचा इंडेन के एमडी विकास कुमार सिंह जीशु, मृत्युंजय कुमार सिंह, मणिकांत पांडेय, प्रभारक पांडेय,जेपी यादव, अभिषेक कुमार आर्यन, संतोष कुमार सिंह, अभिषेक सोलंकी, प्रशांत कुमार आदि मौजूद थे।