भाजयुमो जिला अध्यक्ष बनने के बाद वरीय नेताओं से आशीर्वाद ले रहे हैं हैप्पी

0
happy yadav

परवेज अख्तर/सीवान:- भाजयुमो जिला अध्यक्ष घोषणा होने के बाद चन्द्रविजय प्रकाश उर्फ हैप्पी यादव के यहां बधाइयों का तांता लगा हुआ है । वही जिला सीवान के सभी वरिष्ठ नेता व पदाधिकारियों से मिलकर आशीर्वाद के साथ भाजयुमो जिला कमेटी गठन पर चर्चा कर रहे है। अपने सोशल अंकाऊट फेसबुक से सीवान के राजनीतिक मे पहली बार भाजयुमो जिला कमेटी गठन मे जनता से सुझाव व सलाह ले रहे हैं।

विज्ञापन
aliahmad
vigyapann
vig
web designing

इस बीच भाजयुमो जिलाध्यक्ष हैप्पी यादव ने बताया कि मेरी सेतू टीम लगातार कोरोना महामारी मे सीवान के लोगो के वापसी मे सीवान के हसनपुरा प्रखंड के ग्राम सहुली निवासी संजय कुमार राजभर के पिताजी का निधन होने की सुचना पर उनको नोडल अधिकारी से बातकर गुजरात से सीवान श्रमिक स्पेशल ट्रेन से वापिस बुलाया गया और अन्य राज्य से वापसी आने वालो के लिए ई-पास हरियाणा के गुडगांव से सीवान बड़हरिया निवासी मासूम राजा और रायबरेली से सिसवन के बगौरा निवासी चंदन प्रताप सिंह को ई-पास मुहैया कराया।

हैप्पी यादव ने बताया कि जिला वरिष्ठ नेताओं संजय पांडेय, प्रमील गोप ,मनोरंजन सिंह,दवेंद्र गुप्ता, रंजना श्रीवास्तव, नगर उपसभापति बब्लू साह व पदाधिकारियों के साथ जनता से लगातार चर्चा के बाद जमीनी व सामाजिक एवं स्वच्छ छवि के युवाओं का चयन प्रक्रिया चल रहा है,बहुत जल्द ही जिला कमेटी गठन की जानकारी दी जायेगी।