सरकार पर भड़के जीरादेई विधायक: सरकारी व्यवस्था इतना भी सक्षम नहीं है कि सत्ताधारी दल के जनप्रतिनिधियों को बचा सके: श्री अमरजीत कुशवाहा

0
  • जदयू के पूर्व मंत्री के निधन पर जीरादेई विधायक ने कहा सरकारी व्यवस्था की खुली पोल
  • जदयू विधायक मेवालाल चौधरी के निधन पर जताया शोक
  • सत्ताधारी दल के जनप्रतिनिधियों को बचा न सकी सरकार तो गरीबों को कैसे बचाएगी

परवेज अख्तर/सिवान :
जदयू विधायक सह पूर्व मंत्री मेवालाल चौधरी के निधन पर सियासी सरगर्मी तेज हो गई है।विपक्ष ने कई गंभीर सवाल खड़े करके वर्तमान सरकार को घेरा है ? उधर श्री चौधरी के निधन के बाद पूरे सियासी गलियारे में शोक की लहर है।श्री चौधरी के निधन पर सिवान जिले के जीरादेई से माले के विधायक श्री अमरजीत कुशवाहा ने गहरी शोक जताया है।श्री कुशवाहा ने इस घटना को दु:खद बताया और स्पष्ट शब्दों में कहा कि इस घटना से वर्तमान सरकार की व्यवस्था की पोल खुलती हुई साफ-साफ नजर आ रही है।श्री कुशवाहा ने कहा कि जब सत्ताधारी दल के विधायक का उचित इलाज सरकार नहीं करा पाई और कोरोना से उनकी मौत हो गई। ऐसे में आम जनमानस तो भगवान के भरोसे है। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी है। जिस तरह से लोगों की जाने जा रही है उससे सरकारी व्यवस्था की पोल खुलती दिख रही है।सरकारी व्यवस्था इतना भी सक्षम नहीं है कि सत्ताधारी दल के जनप्रतिनिधियों को बचा सके। ऐसे में आम जनता का क्या होगा।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

यह इस घटना से सहज अंदाजा लगाया जा सकता है।उन्होंने जदयू विधायक मेवालाल चौधरी के निधन पर गहरी शोक जताते हुए कहा कि भगवान उनकी आत्मा को शांति दें। परिवार को इस दुख की घड़ी में सहन करने की शक्ति प्रदान करें। यहां बताते चलें कि जदयू के विधायक सह बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मेवालाल चौधरी का निधन हो गया है। मेवालाल चौधरी कोरोना संक्रमित थे और पटना के पारस अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।तीन दिनों पूर्व उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन उनकी स्थिति में सुधार नहीं हो सकी। कोरोना की जंग लड़ते हुए अल सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया।

पूर्व मंत्री व तारापुर विधानसभा के जदयू विधायक मेवालाल चौधरी तीन दिन पूर्व कोरोना पॉजिटिव चिकित्सकीय जांच के दौरान पाए गए थे।सीने में सांस की शिकायत के बाद उनके परिजनों ने पटना के चर्चित पारस अस्पताल में इलाज हेतु दाखिल कराया था।इस दौरान सोमवार की तड़के उन्होंने पारस अस्पताल में अपनी जिंदगी की जंग हार गए।उधर जदयू विधायक मेवालाल चौधरी के निधन पर सिवान जिले के सभी राजद कार्यकर्ताओं ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए परम पिता परमेश्वर से उनकी आत्मा की शांति के लिए कामना की है।