कलयुगी पुत्र ने चौकीदार पिता की चाकू से गोद कर की निर्मम हत्या

0

परवेज़ अख्तर/सीवान :- जिले के जी. बी. नगर थाना क्षेत्र के पचपकड़िया गाँव में शुक्रवार की देर रात्रि उस समय कोहराम मच गया की जब कलयुगी पुत्र खुर्शेद साई ने अपने ही पिता 55 वर्षीय असगर साई चौकीदार की निर्मम हत्या चाकू से गोदकर कर दी। चौकीदार की हत्या के बाद गाँव में सनसनी फैल गई और पल भर में पूरे गाँव व आस-पास के इलाके में सनसनी फैल गई।बाद में इसकी सूचना मृत चौकीदार के छोटा पुत्र जुनैद साई ने स्थानीय जी. बी. नगर थाने को दी। सुचना पाकर पुलिस के होश उड़ गए तथा दल-बल के साथ पुलिस टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो गई। बाद में पुलिस ने मृत चौकीदार असगर साई का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। बतादें की मृत असगर साई जो जिले के जी. बी. नगर थाना में चौकीदार के पद पर कार्यरत थे। मृत चौकीदार और उसके बड़े पुत्र खुर्शेद साई के बीच वर्षो से आपसी विवाद चलते आ रहा था। हत्यारा कलयुगी पुत्र खुर्शेद साई एक माह पहले ही विदेश से आया था और पत्नी के साथ मारपीट किया जिसको लेकर हत्यारे की पत्नी अपने पिता को बुलाकर अपने मायके चली गई उसके बाद पत्नी को बुलाने को लेकर हमेसा पिता और पुत्र के बीच तू-तू मैं-मैं होती थी। गुरुवार की रात्रि खाना पीना खाने के बाद पिता पुत्र के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि कलयुगी पुत्र ने दौड़ाकर पिता को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। मृतक असगर साई अपने पीछे पत्नी शायदा खातून , हत्यारा पुत्र के अलावा दो पुत्र जावेद आलम (विक्षिप्त) तथा जुनैद आलम, चार पुत्री क्रमशः शहनाज खातून , अम्बया खातून, समीमा खातून तथा गुलनाज खातून को छोड़ गए है।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

मृत चौकीदार का शव पोस्टमार्टम के बाद गाँव पहुँचते ही मचा कोहराम

…और जैसे ही जिले के जीवी नगर थाना क्षेत्र के मृत चौकीदार पचपकड़िया गांव निवासी 55 वर्षीय असगर साई का शव पोस्टमार्टम के बाद जैसे ही पैतृक गांव में शनिवार को पहुँचा की परिजनों में पत्नी शायदा खातून, पुत्र जावेद आलम, जुनैद आलम, पुत्री शहनाज खातून, अम्बेया खातून, शमीमा खातून और गुलनाज खातून के हृदय विदारक चीत्कार से गांव में कोहराम मच गया और देखते ही देखते ग्रामीणों का एक हुजूम मृतक के दरवाजे पर उमड़ पड़ा। और लोग ढाढस बढ़ाने में जुट गए।

क्या कहते है पुलिस पदाधिकारी

इस संदर्भ में थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अकील अहमद ने बताया कि मृत चौकीदार का हत्यारा पुत्र खुर्शेद साई के गिरफ्तारी के लिए एक पुलिस टीम का गठन किया गया है।पुलिस संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी करने में जुट गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।