लालू को मिला प्रियंका का साथ, बोलीं- BJP के सामने नहीं झुकने के कारण हो रहे हैं हमले, जरूर मिलेगा न्याय

0

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव को एक बार फिर चारा घोटाला के डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी मामले में दोषी ठहराया गया है. हालांकि सजा का ऐलान 21 फरवरी को होना है. इसी बीच कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने इसको लेकर लालू यादव का बचाव किया है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘भाजपा की राजनीति का ये अहम पहलू है कि जो भी उनके सामने झुकता नहीं है, उसको हर तरह से प्रताड़ित किया जाता है. लालू प्रसाद यादव जी पर इसी राजनीति के चलते हमला किया जा रहा है. मुझे आशा है कि उन्हें न्याय जरूर मिलेगा।

बीते मंगलवार को जिस मामले में सीबीआई की विशेष अदालत ने लालू यादव को दोषी ठहराया है, वह पांचवां मामला है. डोरंडा ट्रेजरी से चारा खरीद के नाम पर हुए 139.35 करोड़ के अवैध निकासी मामले में 170 आरोपियों में से लालू प्रसाद, आरके राणा, ध्रुव भगत, जगदीश शर्मा सहित 99 आरोपी वर्तमान समय में ट्रायल फेस किया. सीबीआई कोर्ट ने मंगलवार को फैसला सुनाते हुए डोरंडा ट्रेजरी से जुड़े केस में ट्रायल फेस कर रहे 99 अभियुक्तों में से 24 आरोपियों को जहां बरी कर दिया वहीं 34 दोषी पाये गये अभियुक्तों को तीन तीन वर्ष की सजा सुनाई. वहीं लालू यादव सहित 41 अभियुक्तों के सजा के बिंदु पर फैसला 21 फरवरी को सुनाया जायेगा।