लाउडस्पीकर विवाद पर बोले लालू- हनुमान चालीसा पढ़ना है तो मंदिर में जाइए, मस्जिद में क्यूं जा रहे हो?

0

पटना: लाउडस्पीकर विवाद पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि आप मस्जिद में क्यूं जा रहे हो? हनुमान चालीसा पढ़ना है तो आप मंदिर में पढ़ो न भाई. लालू प्रसाद ने इसे बहुत गलत बताते हुए कहा कि ये देश का टुकड़ा करने का प्रयास है.

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि लाउडस्पीकर विवाद के बहाने देश के लोगों को इरिटेट किया जा रहा है, ताकि लोग रिएक्ट करें और दंगा-फसाद हो. बता दें कि लालू प्रसाद यादव को जमानत मिलने के बाद अब हॉस्पिटल से भी डिस्चार्ज कर दिया गया है. फिलहाल वो दिल्ली में बेटी मीसा भारती के घर हैं. उन्होंने खुद बताया है कि वो कुछ दिन दिल्ली में ही रहेंगे.

बताया कब तक आएंगे पटना

एम्स से छुट्टी के बाद आरजेडी सुप्रीमो ने कहा, मैं अब ठीक हूं डॉक्टरों की देखरेख में मुझे डिस्चार्ज किया गया है और एक हफ्ते बाद फिर डॉक्टरों ने बुलाया है अगर सब कुछ ठीक रहा तो उसके बाद में पटना जाऊंगा. लाउडस्पीकर विवाद पर लालू प्रसाद यादव ने कहा बीजेपी वाले ऐसे ही देश को बांटने का काम कर रहे हैं.

मुंबई के चारकोप में एक मस्जिद के निकट बजाया हनुमान चालीसा

बता दें कि महाराष्ट्र सहित पूरे देश में लाउडस्पीकर विवाद गहराता जा रहा है. एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने एक बार फिर कहा है कि जब तक मस्जिदों पर लगे लाउडस्पीकर को शांत नहीं कराया जाएगा, उनके पार्टी के कार्यकर्ता भी तेज आवाज में हनुमान चालीसा बजाना जारी रखेंगे. राज ठाकरे की अपील पर एमएनएस कार्यकर्ताओं ने बुधवार की सुबह मुंबई के चारकोप में एक मस्जिद के निकट हनुमान चालीसा बजाया था. इस मामले में कई जगह गिरफ्तारियां भी हुई हैं.