लालू बने रहेंगे राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष….जानिए किन कारणों से राजद को नहीं मिला नया अध्यक्ष….

0

पटना: राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में गुरुवार को कई अहम निर्णय हुए. हालांकि राजद की कमान लालू यादव के हाथों से किसी अन्य को सौंपने की अटकलों को कोई मुकाम नहीं मिला. फ़िलहाल लालू यादव ही राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने रहेंगे. राजद का राष्ट्रीय अधिवेशन अब इसी साल 11 अक्टूबर को दिल्ली में होगा जिसमें पार्टी के सांगठनिक विस्तार को नया रूप दिया जा सकता है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बैठक के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि आज के कार्यकारिणी की बैठक में राष्ट्रीय परिषद की बैठक का कार्यक्रम निर्धारित किया गया है. पार्टी ने 12 फरवरी महीने से सदस्यता अभियान चलाने का फैसला लिया है. 20 जून, 2022 तक यह सदस्यता अभियान चलेगा. सदस्यता अभियान पूरे बिहार में चलाया जाएगा. वहीं राज्य कार्यकारिणी का चुनाव 22 सितंबर होगा जिसके बाद 11 अक्टूबर को दिल्ली में राष्ट्रीय अधिवेशन होगा।

RJD ORDER 216x300 1

उन्होंने कहा कि राजद का संगठन पूरे देश में सशक्त है. इस समय हमारी पार्टी का संगठन 25 राज्यों में है. इसे और ज्यादा विस्तार दिया जाएगा. हम उत्तर से दक्षिण तक संगठन को मजबूत करने के लिए संकल्पित हैं. उन्होंने पार्टी के सभी नेताओं के एकजुट होने की बात कही. साथ ही केंद्र और बिहार सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ राजद का संघर्ष जारी रहेगा. उन्होंने देश की समस्याओं को नजरंदाज करने के लिए केंद्र सरकार की जमकर आलोचना की।