शराब माफियाओं ने पुलिस टीम पर किया हमला, थानेदार समेत 10 पुलिसकर्मी घायल

0

पटना: नालंदा में शराब की सूचना पर छापेमारी करने गई पुलिस पर शराब माफियाओं ने हमला कर दिया। जिसमें थानेदार समेत दस पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। मामला परबलपुर थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव का है। हमला में थानेदार समेत दस पुलिसकर्मी जख्मी बताए जा रहे हैं। जख्मी पदाधिकारी और कर्मियों का इलाज अस्पताल में कराया गया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

बताया जा रहा है कि मद्य निषेध विभाग पटना से पुलिस को सूचना मिली कि गांव में बड़े पैमाने पर शराब निर्माण हो रहा है। जिसके बाद थानेदार के नेतृत्व में टीम छापेमारी करने गांव पहुंची। पुलिस ने करीब 50 लीटर चुलाई शराब के साथ चार धंधेबाजों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार धंधेबाजों को पुलिस वाहन से थाना ला रही थी। उसी दौरान उसके दर्जनों सहयोगियों ने रोड़ेबाजी कर पुलिस पर हमला कर दिया। बलों की संख्या कम रहने की वजह से पुलिस को पीछे हटना पड़ा।

बदमाश तीन धंधेबाज को रिहा कराने में सफल हुए, जबकि एक पकड़ा गया। जख्मी पुलिसकर्मियों में थानाध्यक्ष रमन प्रकाश वशिष्ठ, दारोगा सीके सिंह, जमादार बजेंद्र दास, अरविंद सिंह, गोरे लाल यादव, उमेश प्रसाद, विशाल कुमार, विजय यादव समेत अन्य शामिल हैं। डीएसपी ने बताया कि कुछ पुलिसकर्मी जख्मी हुए हैं। पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है।