पटना में चल रही थी ‘महिला’ की शराब पार्टी, पुलिस ने होटल मैनेजर के साथ किया गिरफ्तार

0
sharab baramad

पटना: राजधानी में शराब पार्टी करना दो आलग-अलग मामले में 5 लोगों को महंगा पड़ गया है. बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद भी लोग मानने को तैयार नहीं है. ताजा मामला पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र का है. यहां शिवपुरी इलाके में स्थित एक बड़े होटल में छापेमारी की है. पुलिस की रेड में एक लड़की को होटल के मैनेजर के साथ गिरफ्तार किया गया है. वहीं पुलिस की गिरफ्तारी से महिला का साथी भागने में कामयाब हो गया. इस मामले में करवाई करते हुए होटल के मैनेजर को पुलिस ने होटल में शराब मुहैया कराने को लेकर गिरफ्तार किया है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
metra hospital

वहीं दूसरा मामला बुद्धकोलोनी थाना क्षेत्र का है, जहां शराब पार्टी करना तीन दोस्तों को महंगा पड़ गया है, पुलिस को गुप्त सूचना मिली. इसके बाद इलाके के एक कमरे में दो बंगाल के युवक और एक बिहार का रहने वाला गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से 2 बोतल भारी हुई और एक खाली विदेशी शराब की बोतल को पुलिस ने बरामद किया है।

पुलिस की माने तो तीनों एक दवा कंपनी के ASM पद पर कार्यरत है और पटना के पॉश इलाके में जाम से जाम टकरा रहे थे. इसी बीच पुलिस की एंट्री हो गई और तीनों दोस्त पकड़े गए. फिलहाल पुलिस दोनों मामले को लेकर जांच कर रही है और आरोपियों से कड़ी पूछताछ कर रही है।