वाइट सीमेंट के आड़ में लाई जा रही थी लाखों की शराब, पुलिस ने किया जब्त, दो गिरफ्तार

0

पटना: बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. शराब पीना, पिलाना, रखना और बेचना अपराध के दायरे में आता है. इसके बावजूद शराब तस्कर अलग-अलग तरकीब अपना कर शराब तस्करी करने में जुटे हुए हैं. इधर, पुलिस भी उनके खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी क्रम में मंगलवार को बिहार की राजधानी पटना में पुलिस ने लाखों की अंग्रेजी शराब जब्त की है. मामला फतुहा थाना क्षेत्र के सुपन चक स्थित फोरलेन का है, जहां गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने कार्रवाई की है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

चंडीगढ़ से लाई जा रही थी शराब

टीम ने छापेमारी कर एक ट्रक से 300 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया है. पुलिस ने इस मामले में ट्रक चालक और उसके खलासी को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे कड़ी पूछताछ चल रही है. बताया जाता है कि उत्पाद विभाग की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि शराब लदी एक ट्रक चंडीगढ़ से बेगूसराय के लिए निकली है.

वाइट सीमेंट के आड़ में लाई जा रही थी शराब

ऐसे में सूचना मिलते ही उत्पाद विभाग की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए फतुहा पुलिस के सहयोग से सुपन चक स्थित फोरलेन पर छापेमारी कर शराब लदे ट्रक को जब्त कर लिया. गौरतलब है कि अवैध शराब माफियाओं द्वारा पुलिस जांच से बचने को लेकर शराब के इन कार्टून को वाइट सीमेंट के बोरे से छिपा कर ट्रक में रखा गया था.

फिलहाल, पुलिस गिरफ्तार ट्रक चालक और खलासी की निशानदेही पर अवैध शराब माफियाओं की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है.