व्यवसायी माप-तौल के उपकरणों का सत्यापन मुहरांकन 31 जनवरी तक करा लें: जिलाधिकारी

0

छपरा : जिलाधिकारी डॉ निलेश रामचन्द्र देवरे के द्वारा सारण जिले के व्यवसायियों से कहा गया है कि वे अपने माप-तौल उपकरणों का सत्यापन मुहरांकन 31 जनवरी 2021 तक करा लें। सहायक कृषि निदेशक-सह-उप नियंत्रक माप एवं तौल, सारण प्रमंडल, छपरा के द्वारा बताया गया कि कोरोना महामारी के कारण केन्द्र सरकार एवं राज्य सरकार द्वारा व्यवसायियों के लिए सत्यापन मुहरांकन की बैधता को बढ़ाये जाने के नियम को शिथिल किये जाने तथा यातायात के साधन बाधित रहने से कुछ व्यवसायी अपने माप-तौल उपकरणों का सत्यापन मुहरांकन निरीक्षक माप-तौल से नहीं कराये हैं।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

31 जनवरी 2021 तक माप-तौल उपकरणों का सत्यापन मुहरांकन नही करवाने वाले व्यवसायी अपने माप-तौल उपकरणों का सत्यापन मुहरांकन निरीक्षक कार्यालय में आकर करा लें। व्यवसायियों की सुविधा के लिए सत्यापन मुहरांकन के नमित निरीक्षक माप-तौल सोमवार, मंगलवार के अतिरिक्त बुधवार एवं बृहस्पतिवार को भी अपने कार्यालय में सत्यापन मुहरांकन का कार्य संपन्न करेंगे।

केवल निरीक्षक माप-तौल छपरा अति0 एवं निरीक्षक मढ़ौरा का कार्यालय अलग-अलग होने तथा दोनां जगह पर एक ही निरीक्षक के कार्यरत होने के कारण छपरा अति0 अनुमंडल के व्यवसायी के लिए सोमवार एवं मंगलवार तथा मढ़ौरा के व्यवसायी के लिए बुधवार एवं बृहस्पतिवार दो दिन व्यवसायी के माप-तौल उपकरणों के सत्यापन मुहरांकन के लिए निर्धारित किया गया है।