प्रेमी युगल ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, पेड़ से लटका मिला दोनों का शव, जांच में जुटी पुलिस

0

बेतिया: जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के दुखीथापर गांव में एक प्रेमी युगल ने पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. दोनों का शव गुरुवार की सुबह गांव के बाहर खेत में एक पेड़ से लटका मिला जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि लड़की नाबालिग है. इसके कारण मामला संदिग्ध नजर आ रहा है. फिलहाल पुलिस छानबीन में जुट गई है.

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

लड़की के परिजन ने बताया कि बहुत दिनों से दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन दोनों ने खुदकुशी कैसे कर लिया है किसी को कुछ पता नहीं है. बताया जा रहा है कि दुखीथापर गांव निवासी कुंदन कुमार अपने ही गांव की एक लड़की से प्रेम करता था, लेकिन अचानक गुरुवार की सुबह दोनों का शव पेड़ से लटका हुआ मिला.

पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच बेतिया भेजा

ग्रामीणों ने इसकी सूचना गोपालपुर थाना की पुलिस को दी. इसके बाद दलबल के साथ गोपालपुर थानाध्यक्ष राजरूप राय मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच बेतिया भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा. फिलहाल हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस ने बरामद किया लड़के का मोबाइल फोन

वहीं, लड़के के पास से पुलिस ने एक मोबाइल फोन बरामद किया है जिससे मामले की पड़ताल की जा रही है. मोबाइल को बड़ा साक्ष्य माना जा है. हालांकि पुलिस सभी एंगल से छानबीन कर रही है. शक है कि दोनों की हत्या करके मामले को आत्महत्या का रंग देने के लिए गांव से बाहर खेत में पेड़ से लटका दिया गया है.