मैडम ने कहा बाहर देखो कितना घना कोहरा है और देखते ही देखते…

0
accident in tarwara

दुर्घटना का मंजर याद कर सहम जा रही थी स्कूली छात्राएं

तीन घंटे तक आवागमन रहा बाधित

सड़क के दोनों तरफ गाड़ियों की लगी लंबी कतार

परवेज अख्तर/सिवान : जिले के जी बी. नगर थानाक्षेत्र के सिवान-मशरख मुख्यमार्ग स्थित नथनपुरा गांव के समीप स्कूली बच्चों से भरी बस व ट्रक में आमने सामने की टक्कर का मंजर याद कर स्कूली बच्चे सहम जा रहे थे। वर्ग आठ की संजू कुमारी ने बताया कि बस में सवार मैडम ने कहा कि देखो बाहर कितना घना कोहरा छाया है, जब हमलोग बस से बाहर की तरफ देख रहे थे, उसी समय सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हमलोगों को कुछ समझ में ही नहीं आया कि क्या हो गया है। अंजली कुमारी ने बताया कि सभी लोग बस में बैठकर पटना परिभ्रमण के लिए जा रहे थे। हम सभी लोगों में पटना जाने के लिए काफी उत्साह था। पर घटना के बाद मन में डर सा बन गया है। पुतुल कुमारी ने बताया कि सब कुछ ठीक ठाक था। हमलोगों के मन में पटना जाने का काफी उत्साह था। पर घटना के बाद हमलोगों के अंदर भय व्याप्त हो गया है। वर्ग सात की प्रियंका कुमारी ने बताया कि बस और ट्रक में आमने सामाने की टक्कर के बाद हमलोगों को कुछ समझ में ही नहीं आया कि क्या हो गया है। घटना के बाद सबके मन में डर सा बैठ गया है। हमलोगों को बस की खिड़की से बाहर निकाला गया। marij वहीं घायलों में विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक गजेंद्र कुमार राय, सेमरिया निवासी छात्रा किरण कुमारी, सुभावती कुमारी, रोशनी कुमारी, शहबाज, सचिन कुमार, रंजन कुमार, बस कर्मचारी सोनू सिंह, शिक्षिका के पति विश्वजीत प्रसाद, बस चालक दरौली थानाक्षेत्र के बलिया निवासी शैलेंद्र गोड़ शामिल हैं। वहीं ट्रक चालक पटना निवासी विकास राय को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। पटना जाने के दौरान थाना क्षेत्र के सिसईं गांव के समीप घायल ट्रक चालक की मौत हो गई। मृत चालक विकास राय के दोस्त गयानंद राय ने बताया कि हमलोग पटना स्थित बालाजी रोड़वेज की गाड़ी चलाते हैं। विकास पटना से लोहे का सरिया लेकर सिवान जा रहा था। तभी मशरख-सिवान मुख्यमार्ग पर स्थित नथनपुरा के समीप आमने सामने की भीषण टक्कर में उसकी मौत हो गई है।

मुख्य पथ पर तीन घंटे तक आवागमन रहा बाधित

घटना के समय मुख्य मार्ग पर दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। इस कारण एसएच पर लगभग तीन घंटे तक आवागमन बाधित रहा। जिससे आने जाने वालों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। घटना की सूचना पाकर स्थानीय लोग मदद को घटनास्थल पर पहुंच गए थे। करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद जाम हटाया गया। घटना के बाद विद्यालय के बच्चें काफी डरे सहमे नजर आ रहे थे। घटना की सूचना पाकर सभी बच्चों के अभिभावक सदर अस्पताल पहुंचकर अपने नौनिहालों की खबर ले रहे थे। इमरजेंसी वार्ड में एक दूसरे से अपने बच्चों के बारे में जानकारी ले रहे थे।

एसडीओ व जनप्रतिनिधियों ने लिया जायजा

घटना की सूचना पाकर सदर एसडीओ अमन समीर, जीरादेई विधायक रमेश सिंह कुशवाहा, जिला परिषद अध्यक्ष संगीता यादव, जदयू जिलाध्यक्ष इंद्रदेव सिंह पटेल, जिला शिक्षा पदाधिकारी चंद्रशेखर राय समेत अन्य लोग घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here