महाराजगंज: जमीन रजिस्ट्री कराने गए दो गुटों में जमकर मारपीट

0
  • दोनों पक्षों ने दर्ज करायी एफआईआर
  • मारपीट की घटना में तीन हुए घायल

परवेज अख्तर/सिवान: निबंधन कार्यालय में जमीन रजिस्ट्री कराने को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई। जिसमें तीन लोग जख्मी हो गए। इस संबंध में दोनों ओर से एफआईआर दर्ज कराई गई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि इस घटना में जख्मी दरौंदा थाना क्षेत्र के रुकुंदीपुर गांव निवासी अजय कुमार सिंह की पत्नी मंजू देवी ने सीवान सदर अस्पताल में टाउन थाना के पुलिस पदाधिकारी के समक्ष बयान दिया है कि वह अपने रिश्तेदार के साथ एक लाख पचास हजार रुपये लेकर महाराजगंज में रजिस्ट्री कार्यालय गई थी। वह जमीन रजिस्ट्री कराने के लिए अपने रिश्तेदार संजीत कुमार सिंह के साथ कातिब निर्मल कुमार के ऑफिस में थी।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

तभी सवान विग्रह निवासी नवनाथ सिंह के पुत्र अखिलेश सिंह व कृष्णा सिंह, धनौती निवासी संतोष सिंह, कोरारी खुर्द निवासी रमेश तिवारी उर्फ कलेक्टर तिवारी, मृत्युंजय तिवारी, बिजेंद्र तिवारी, वेद प्रकाश सिंह, चुनचुन सिंह, रामनरेश सिंह रजिस्ट्री ऑफिस में आए। अखिलेश सिंह ने उनके बलाउज में रखे डेढ़ लाख रुपए जबरन छीन लिए। अपने साथ आये लोगों से कहा कि इन सभी को जान से मार दो। तब सभी लोग अपने हाथ में लिए लाठी डंडा व हॉकी स्टिक से मारने लगे। वहीं दूसरे पक्ष से अखिलेश सिंह ने प्राथमिकी दर्ज कराते हुए संजीत कुमार सिंह, शारदानंद साह, चंद्रदेव साह, सुरेंद्र कुमार साह, राम लोचन यादव को आरोपित किया है।

उन्होंने कहा है कि संजीत कुमार सिंह अपने हाथ में लिए चाकू से उनके सिर पर वार कर दिया। जिससे वे घायल हो गए। श्रद्धानंद साह ने पॉकेट से 85 हजार नकद व चन्द्रदेव ने 35 हजार निकाल लिए। सभी मारपीट कर घायल अवस्था में छोड़कर भाग गए। इस संबंध में थानाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने बताया कि मारपीट के इस मामले में दोनों पक्ष ने आवेदन दिया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।