महाराजगंज: भोला हत्याकांड में चार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज

0
fir

रविवार की शाम अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी हत्या

परवेज अख्तर/सिवान: शहर के नखासचौक के समीप रविवार को दिन दहाड़े बेखोफ वाइक सवार अपराधियों ने अनीश कुमार उर्फ भोला को गोली मारकर हत्या मामले मे मृतक के भाई प्रियांशु राज ने महाराजगंज थाने में आवेदन देकर चार लोगों के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है. जिसमें जीबी नगर थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव निवासी चंद्र शेखर सिंह के पुत्र गोलु सिंह, महाराजगंज थाने के कपिया निजामत निवासी रविंद्र सिंह के पुत्र राहुल सिंह तथा रांकी सिंह सहित एक पत्रकार को नामजद किया गया है. बताते चलें कि शहर के पुरानी बाजार निवासी अर्जुन साह के 25 वर्षीय पुत्र अनीश कुमार उर्फ भोला कुमार अपने घर से वाइक पर सवार होकर बाजार जा रहा था. तभी एक वाइक पर सवार दो अपराधी रेलवे ढाला की ओर से आकर नखासचौक स्थित वाइपास के समीप पहुंचा ही था कि एक अपराधी मोटर साइकिल से उतरकर उसके कनपटी में तीन गोली मार कर हत्या कर दी.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

इस संबंध में महाराजगंज एसडीओपी पोलस्त कुमार ने बताया कि चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी कांड सं. 174/21 दर्ज की गई है. वहीं अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी की टीम संदेहात्मक ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. इधर हत्या मामले मे एक हिन्दी दैनिक के पत्रकार को फंसान को लेकर महाराजगंज प्रेस क्लब का शिष्य मडंल एसडीपीओ पोलस्त कुमार से मिलकर भोला हत्याकांड में पत्रकार को जानबूझकर फंसाने का आरोप लगाया है. पत्रकारों का कहना था कि पूर्व में मृतक द्वारा पत्रकार को चाकू मारकर घायल कर देने का आरोपी था. इसी का बदला लेने के लिए मृतक के भाई ने जान बूझकर पत्रकार का नाम इस हत्याकांड में जोड़ा है. इस संबंध मे एसडीपीओ पोलस्त कुमार ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जायेगी.

पोस्टमार्टम के बाद भोला का शव घर पहुंचते ही मचा कोहराम

महाराजगंज शहर के पुरानी बाजार निवासी अनीश कुमार उर्फ भोला कुमार की हत्या के बाद जैसे ही शव पोस्मार्टम के बाद घर उपहुंचा परिजनों में कोहराम मच गया. शव को प्रशासन ने रविवार की रात्रि ही पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. मृतक के पिता अर्जुन प्रसाद, मां और दो छोटे भाई-बहन का रो रोकर बुरा हाल था. भोला की मां रोते रोते बेहोश हो जा रही थी. मृतक की मां ने प्रशासन से हत्या के आरोपी को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की है.