महाराजगंज: दो बाइक के बीच हुई टक्कर में कपड़ा व्यवसायी की मौत

0
Dead Body
  • इलाज के लिए पटना ले जाने के क्रम में बुरी तरह जख्मी बाइक सवार कपड़ा व्यवसाई ने मलमलिया के समीप दम तोड़ दिया
  • मृतक नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष का देवर
  • चिंताजनक स्थिति में अस्पताल रेफर कर दिया
  • 01 पल्सर अनियंत्रित होकर बाइक से टकराई
  • 02 बेटी और एक बेटा है कपड़ा व्यवसाई का

परवेज अख्तर/सिवान: मांझी बरौली स्टेट हाईवे 96 पर इंदौली गांव के समीप शुक्रवार को दो बाइक के बीच आमने-सामने हुई टक्कर में कपड़ा व्यवसाई की मौत हो गई। बुरी तरह जख्मी बाइक सवार कपड़ा व्यवसाई ने इलाज के लिए पटना ले जाने के क्रम में मलमलिया के समीप दम तोड़ दिया। मृतक महाराजगंज नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष मंजू देवी का देवर था। घटना के संबंध में बताया जाता है कि शहर के पुरानी बाजार निवासी पासपति प्रसाद के पुत्र व नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष के देवर और शहर के रेडिमेड कपड़ा व्यवसाई रमेश कुमार अपने स्कूटी बाइक से घरेलु कार्य को लेकर इंदौली गांव की तरफ जा रहे थे तभी, सामने से आ रही तेज रफ्तार एक पल्सर बाइक अनियंत्रित होकर उसकी बाइक से टकरा गई। इस घटना में दोनों बाइक सवार जख्मी हो गए। दूसरा बाइक सवार कपियां निजामत गांव निवासी रघन यादव का पुत्र प्रदीप कुमार है, जिसकी पल्सर बाइक अनियंत्रित हो गई थी। जिसकी वजह से स्कूटी और बाइक में आमने-सामने की टक्कर हो गई। ग्रामीणों ने दोनों घायलों को समीप के एक निजी क्लीनिक में प्राथमिक उपचार कराया। प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने दोनों को चिंताजनक स्थिति में सदर अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं रेडिमेड कपड़ा व्यवसाई रमेश कुमार को वहां से चिंताजनक स्थिति में डॉक्टरों ने पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया। लेकिन, जख्मी रमेश की इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान रास्ते में मलमलिया के समीप मौत हो गई।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

पुरानी बाजार में मातमी सन्नाटा पसर गया

पटना ले जाने के क्रम में रमेश के मौत की खबर ने उसके जानने वाले सभी लोगों को झकझोर कर रख दिया। मौत की खबर मिलते ही पुरानी बाजार में मातमी सन्नाटा पसर गया और उसके घर में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी व शिक्षिका उषा देवी का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। उसकी मां अपने बेटे के गम को बर्दाश्त नहीं कर पा रही है। वह अचेत अवस्था में पड़ी है। मोहल्ले में सबकी आंखे नम है। मृतक के मृदुभाषी व मिलनसार व्यवहार की सभी चर्चा कर रहे है। मृतक की दो बेटी व एक बेटा है जो अपने पिता की मौत को भुला नहीं पा रहे हैं।

पूर्व विधायक सहित व्यवसाईयों ने गहरी संवेदना जताई

नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष के देवर व जदयू नेता हरिशंकर आशीष के अनुज रमेश की मौत पर जदयू के पूर्व विधायक हेमनारायण साह, प्रमोद रंजन, कृष्णा प्रसाद, बिनोद कुमार लीला, शक्ति शरण, मनोज त्यागी, बिनोद बरनवाल, माधवेन्द्र कुमार सिंह ने शोक जताया है।