महाराजगंज: इन्दौली में प्रेम प्रसंग में युवक की गोली मार हत्या

0
  • गोली मार हत्या किए जाने के विरोध में आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रख विरोध-प्रदर्शन किया
  • दरौंदा-महाराजगंज पथ पर आवागमन बाधित रहा
  • हालत नाजुक देख पटना रेफर कर दिया गया था
  • 12 घंटे के अंदर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के महाराजगंज थाना के इन्दौली गांव में युवक की गोली मार हत्या किए जाने के विरोध में गुरुवार को आक्रोशित लोगों ने शव को रख विरोध-प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के कारण दरौंदा-महाराजगंज पथ पर आवागमन बाधित रहा। काफी समझाने बुझाने के बाद लोग शव को लेकर मृतक के गांव गए। मालूम हो कि इन्दौली गांव में मंगलवार की देर रात करीब 9 बजे प्रेम प्रसंग को लेकर एक 22 वर्षीय युवक को गोली मार बुरी तरह जख्मी कर दिया गया। घायल युवक को आनन-फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक देख पटना रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। घटना के संबंध में बताया जाता है कि दरौंदा थाना क्षेत्र के अभुई गांव निवासी हरेन्द्र चौधरी का पुत्र विवेक कुमार अपने फूफा के घर इन्दौली गांव निवासी सुनील चौधरी के घर शादी का नेवता देने आया हुआ था। रात होने पर युवक अपने फुफा के घर रुक गया था।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

WhatsApp Image 2022 01 27 at 8.17.12 PM

मंगलवार की रात सुनील चौधरी के पड़ोसी चीनीलाल चौधरी के घर उनकी पुत्री की बारात आई हुई थी। दरवाजे पर बारात लगने के दौरान गांव के ही युवक से विवाद हो गया। विवाद के दौरान युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से भाग निकले। इधर गोली की आवाज सुन बारात में अफरा-तफरी मच गई। इधर युवक की इलाज के दौरान बुधवार की रात पटना में मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही उसके परिजनों में कोहराम मच गया। इस मामले मे युवक की बुआ मीना देवी ने गांव के ही राकेश यादव के पुत्र आभाष कुमार व ढोडा प्रसाद के पुत्र विशाल कुमार को नामजद किया है।

WhatsApp Image 2022 01 27 at 8.17.13 PM

एसडीपीओ पोलस्त कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक टीम गठित कर घटना के 12 घंटे के अंदर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने घटना स्थल पर पहुंच मामले की जांच कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ प्रतीत होता है। बहुत जल्द मामले का पटाक्षेप किया जाएगा। वहीं घटना मे शामिल दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मृतक की बुआ ने दो पर कराई प्राथमिकी

WhatsApp Image 2022 01 27 at 8.17.13 PM 1

थाना क्षेत्र के इंदौली गांव में मंगलवार को हुई गोलीबारी की घटना में जख्मी युवक विवेक कुमार चौधरी की बुआ व इंदौली गांव निवासी सुनील चौधरी की पत्नी मीना देवी ने दो लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। कहा है कि उसके भाई दरौंदा थाना क्षेत्र के अभूई गांव निवासी हरेंद्र चौधरी का पुत्र विवेक कुमार उसके घर पर शादी का न्योता देने आया था। 25 जनवरी की रात में करीब 9 बजे घर से 50 मीटर उत्तर में हल्ला सुन वे और उसके परिवार के अन्य सदस्य आए तो देखा की उसके भाई के पुत्र विवेक कुमार को राकेश यादव के पुत्र आभाष कुमार व ढ़ोडा प्रसाद के पुत्र विशाल कुमार दोनों मिल कर मारपीट रहे थे। मारपीट के क्रम में आभाष कुमार अपने हाथ में लिए पिस्टल से जान से मारने की नीयत से गोली मार दिया जो उसके आंख के नीचे लगी है।