तेजस्वी-रेचल की शादी की कई तस्वीरें आईं सामने, सिंदूर लगाने से लेकर खाना खाते दिखे नवयुगल, बहन ने उतारी आरती

0

दिल्ली में गुरुवार को लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव व ने अपनी दोस्त रेचल से शादी रचा ली। बेहद गोपनीय तरीके से हुई शादी की तैयारियां और चुनिंदा अतिथियों की उपस्थिति में हुए आयोजन की अब काफी तस्वीरें सामने आ रही हैं। लालू की बेटी रोहिणी के बाद बड़े बेटे तेज प्रताप और राजलक्ष्मी ने भी तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें सगाई, जयमाल, फेरे से लेकर घर पर नई बहू की स्वागत की तस्वीरें भी शामिल हैं।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
metra hospital

ezgif.com gif maker 25

तेजस्वी यादव की सगाई और शादी एक ही दिन बहुत ही निजी कार्यक्रम के तहत दिल्ली के सैनिक रेस्ट हाउस में हुई। पहले इस बात को लेकर चर्चा थी कि तेजस्वी गुरुवार को सगाई करेंगे जबकि उनकी शादी कुछ दिनों बाद होगी लेकिन तमाम कयासों के उलट ऐसी तस्वीर आई जिसने शादी की पुष्टि कर दी।

ezgif.com gif maker 24

तेज प्रताप ने तस्वीरें शेयर करते हुए बड़े भाई को अलग अंदाज में बधाई के साथ आशीर्वाद दिया है। तेजप्रताप ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि ज़िंदगी की नई पारी की शुरूआत के लिए “अर्जुन” को अथाह आशीर्वाद। भगवान इस नई जोड़ी को ताउम्र दुनिया की हर ख़ुशियों से नवाज़ें, ऐसी कामना करता हूं।

ezgif.com gif maker 26

भले ही राजनीतिक मतभेदों को लेकर तेजप्रताप और तेजस्वी की खबरें आती रही हों लेकिन निजी तौर पर तेजप्रताप हमेशा भाई तेजस्वी को अपना अर्जुन बताते हैं और समय-समय पर वह तेजस्वी को आशीर्वाद देते रहते हैं।

तेजस्वी की शादी में तेजप्रताप लाल रंग का कुर्ता, सफेद पैजामा और लाल बंडी वाली स्पेशल ड्रेस में दिखाई दिये। गुरुवार को शादी और फेरे की सबसे पहले आधिकारिक सूचना भी तेज प्रताप ने ही मीडियो को दी थी। शादी संपन्न होने के बाद तेजप्रताप ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें भी शेयर की हैं।

तेज प्रताप ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें एक में तेजप्रताप यादव थोड़े हंसी-मजाक वाले मूड में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में वह अखिलेश यादव से बात करते हुए किसी बात पर मुस्कुरा रहे हैं। एक तस्वीर में तेजप्रताप यादव शादी के स्टेज के पास अपने भाई तेजस्वी से कुछ गुफ़्तगू करते नजर आ रहे हैं।

एक तस्वीर में हाथ में वरमाला लेकर एक-दूसरे को पहनाने की तैयारी में तेजस्वी और रेचल दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा तेजस्वी और रेचल जयमाला के बाद बहन और जीजा के साथ ग्रुप फोटोग्राफी में भी दिखाई दे रहे हैं।

राजलक्ष्मी ने जो तस्वीर शेयर की है उनमें एक में लालू प्रसाद यादव, अखिलेश यादव और राजलक्ष्मी सोफे पर बैठी हैं। मां और बहन के साथ भाई की शादी में पोज देते भी तेज प्रताप यादव दिखाई दे रहे हैं।

एक तस्वीर में तेजस्वी और रेचल शादी के बाद मां और सभी बहनों के साथ दिखाई दे रहे हैं। यह तस्वीर शादी के बाद घर की लग रही है। इसके अलावा शादी वाले सोफे पर पति और बच्चों के साथ राजलक्ष्मी ने एक तस्वीर शेयर की है।

तेज प्रताप एक तस्वीर में मां राबड़ी और बहन के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं। रेचल और तेजस्वी की शादी के बाद खाना खाते हुए भी तस्वीर दिखी है। शादी के बाद घर पहुंचने पर नए जोड़े की आरती राजलक्ष्मी ने उतारी। यह तस्वीर बेहद खूबसूरत लग रही है। घर पहुंचने के बाद दीदी और जीजा के साथ तेजस्वी की पोज देते हुए तस्वीर है।