भोजन के पैकेट के साथ दिया गया मास्क और फल, सेनेटलाइजर देकर किया गया जागरुक

0
poket bund bhojan

परवेज अख्तर/सिवान:- कोरोना वायरस से बचाव के लिए हाथ की धुलाई करना और मास्क पहनना आवश्यक है। इसके लिए लोगों को जागरुक किया जा रहा है। श्रीमाता वैष्णो देवी दर्शन समिति सीवान व श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के तत्वावधान में रविवार की रात शहर के कई स्थानों पर गरीबव जरुरतमंदों के बीच श्रीसाई हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ. रामेश्वर कुमार सिंह द्वारा मास्क का वितरण किया गया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

जबकि समाजसेवी विकास कुमार सिंह जीशु ने सेनटलाइजर का वितरण किया। सेनटलाइजर अभियान में शामिल पत्रकारों व आरपीएफ के जवानों को दिया गया। इसके माध्यम से यह संदेश दिया गया कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए साफ- सफाई आवश्यक है। कही भी रहें, हाथ की सफाई करते है और घर से बिना काम बाहर नहीं निकले। साथ ही मास्क पहन कर रहें।

हनुमान मंदिर के पास सोसल डिस्टेंस का पालन करते हुए अक्ष्य तृतीया के मौके पर दीप प्रज्जवलन भी किया गया। इधर, सीवान स्टेशन के सरकुलेटिंग एरिया, स्टेशन रोड, रामराज्य मोड़, आंदर ढाला रेलवे ओवरब्रिज के नीचे हनुमान मंदिर के पास, सिसवन ढाला, रामनगर दलित बस्ती के पास पॉकेटबंद भोजन का वितरण रविवार की रात 21 दिन भी लॉक डाउन नियम व सोसल डिस्टेंस का पालन करते हुए किया गया। इसके साथ ही बिस्कूट व फल भी दिया गया।

यह अभियान छह अप्रैल से चल रहा है। इस मौके पर आरपीएफ के इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह, डॉ. रामेश्वर कुमार सिंह, विकास कुमार सिंह जीशु, श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के अध्यक्ष मिथिलेश कुमार सिंह, महासचिव अरविंद कुमार पांडेय, राजीव रंजन राजू, अरविंद कुमार पाठक, एसआई परमेश्वर कुमार, आकाश कुमार, मणिकांत पांडेय आदि मौजूद थे।