गोपालगंज में वितरित किया मास्क एवं सैनिटाइजर

0
mask

परवेज अख्तर/गोपालगंज:- जिले के कटेया प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में बुधवार के दिन जिला परिषद उपाध्यक्ष अमित कुमार राय उर्फ अंकुर राय के द्वारा आशा एवं जीविका दीदी के बीच मास्क एवं सैनेटाइजर वितरित किया गया। वही जीविका दीदी सरकार के निर्देश के आलोक में राशन कार्ड से वंचित लाभुकों का आवेदन लेकर उनको चिन्हित किया जा रहा है और आशा दीदी डोर टू डोर स्क्रीनिंग के लिए ग्रामीणों को जागरूक कर रही हैं।

जिसको देखते हुए जिला परिषद उपाध्यक्ष ने उनके बीच मास्क एवं सैनेटाइजर का वितरण किया। उन्होंने कहा कि हर हाल में कोरोना को हराना है एवं समाज को सुरक्षित रखना है। इसमें आप लोगों को भागीदारी महत्वपूर्ण है और अपने को भी सुरक्षित रखना है। स्वास्थ्य प्रबंधक मनोज कुमार ने आशा दीदी एवं जीविका को अपने-अपने क्षेत्र में सोशल डिस्टेंस नियमों को पालन कराते हुए कोरोना से हराने के लिए ग्रामीणों को जागरूक करने का निर्देश दिया।

साथ ही अन्य राज्यों से आनेवाले लोगों की सूचना तत्काल देने की अपील की मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी राकेश कुमार चौबे, स्वास्थ्य प्रबंधक मनोज कुमार, जिला परिषद सदस्य मुकुल राय, मुखिया पति कमलेश भारती, श्रवण यादव व अन्य लोग मौजूद रहे। बाजारों में नही दिखी भीड़