सिवान के खवासपुर में अल्पसंख्यक मंत्री ने कहा की 17 वर्षों के कार्यकाल में मुख्यमंत्री ने अल्पसंख्यकों को दिया है मान-सम्मान

0

सिवान के खवासपुर में अल्पसंख्यक मंत्री का हुआ भव्य स्वागत

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के लकड़ी नबीगंज प्रखंड के खवासपुर में सोमवार को अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष व नोकिया वेलफेयर एजुकेशन ट्रस्ट के सचिव सैयद नजमुल होदा की अध्यक्षता में ईद मिलन सह अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में सूबे के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के मंत्री मोहम्मद जामा खान ने शिरकत की।प्रदेश उपाध्यक्ष सैयद नजमुल होदा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने बैंड बाजा के साथ फूलमाला पहनाकर एवं अंग वस्त्र देकर मंत्री को सम्मानित किया।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

WhatsApp Image 2022 05 30 at 8.12.48 PM

इस दौरान आयोजित समारोह की अध्यक्षता जदयू जिलाध्यक्ष उमेश ठाकुर एवं संचालन अधिवक्ता मोहम्मद मुस्ताक आलम तथा धन्यवाद ज्ञापन सैयद नजमुल होदा ने किया। इस मौके पर अल्पयंख्यक मंत्री मोहम्मद जामा खान ने गोरेयाकोठी विधानसभा समेत जिलेवासियों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अल्पसंख्यकों के लिए 17 वर्षों के अपने कार्यकाल में पूरी ईमानदारी के साथ उनका हक व अधिकार दिलाने तथा उनके शिक्षा, स्वास्थ्य एवं विकास के लिए कृतसंकल्पित हैं।

WhatsApp Image 2022 05 30 at 8.12.49 PM

उनके कार्यकाल में अल्पसंख्यक समाज का हक व अधिकार मिला व समाज का काफी विकास हुआ है। वे प्रदेश के विकास एवं युवाओं को रोजगार मुहैया करा देश के मानचित्र पर पहला स्थान हासिल किए हैं। इसके पूर्व की सरकारों ने अल्पसंख्यक समाज को ठगने के सिवा कुछ नहीं किया। अल्पसंख्यकों को नीतीश कुमार की सरकार में जो सम्मान मिला है वह किसी सरकार में नहीं मिला।

WhatsApp Image 2022 05 30 at 8.12.52 PM

उन्होंने क्षेत्र के लोगों से परिवारवाद पार्टी से दूर होकर मुख्यमंत्री के हाथों को मजबूत करें। उन्होंने पूर्व की सरकार की जमकर आलोचना की और कहा कि एनडीए गठबंधन में किसी भी प्रकार का खटास नहीं है। सभी एकजुट हैं। इस दौरान अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष होदा ने नीतीश कुमार को सामाजिक समरसता के धरोहर बताते हुए उनके व्यवहार की काफी प्रशंसा की तथा जनसमूह से गोलबंद व एकजुट होने की अपील की।

WhatsApp Image 2022 05 30 at 8.12.50 PM

इस अवसर पर कौशल इमाम,जदयू नेता निकेश चंद्र तिवारी, बीडीसी मुन्ना आलम, अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष इकराम खान, सत्येंद्र ठाकुर,सुनील कुमार, अब्दुल करीम रिजवी,पूर्व प्रदेश महासचिव अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ मोहम्मद रिजवान, मुस्ताक अहमद, अनवर शिवानी, शिवजी ठाकुर, युवा जदयू प्रखंड अध्यक्ष मनोज कुमार पटेल, पूर्व बीडीसी सुनील सिंह, प्रमोद चौधरी, पान मोहम्मद, मुखिया वीरेंद्र साह, सरपंच मोतिउर रहमान, मुखिया प्रतिनिधि शमशाद आलम, डा. फैजान, ओम प्रकाश गुप्ता, हरिराम कुशवाहा, दरवेश राम, किशोर कुमार,कमलेश कुमार, मनोज कुमार, अजय कुमार ठाकुर, ओपी प्रभारी सूरज कुमार प्रसाद समेत काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।