शरारती तत्वों ने महादलित युवकों को दी गालियां, डीजे पर डांस करने से मना किया तो बुरी तरह पीटा

0

पटना: पटना के अकबरपुर थाना क्षेत्र के पांती गांव में जाति विशेष के कुछ दबंग व शरारती तत्वों ने महादलित परिवार के युवकों के साथ अभद्र व्यवहार किया। लक्ष्मी प्रतिमा विसर्जन के दौरान डीजे की धुन पर डांस नहीं करने पर युवकों को जाति सूचक शब्दों की गाली दी और मारपीट किया। घटना में आधा दर्जन लोग घायल हो गये। घायलों में करण पासवान, सोनू कुमार, नीतीश कुमार, रंजन कुमार, सुरेंद्र राजवंशी मुख्य रूप से शामिल हैं।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

परिजनों के सहयोग से घायल युवकों को इलाज के लिए पीएचसी अकबरपुर में भर्ती कराया गया। इस मामले में अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति थाना नवादा के थानाध्यक्ष के पास आवेदन देकर उचित कार्रवाई की गुहार लगाई गई है। पीड़ित मनोहर कुमार व करण पासवान ने बताया कि उनलोगों को डीजे के धुन पर जबरन डांस करने को मजबूर किया जा रहा था।

बताया गया कि जब युवक अकबरपुर बाजार से अपने घर जा रहे थे, तभी घनश्याम यादव के घर के पास शरारती तत्वों ने घटना का अंजाम दिया। पीड़ित युवकों ने बताया कि डीजे बजाना सरकारी निर्देश का उल्लंघन करना है। इसलिए हमलोग डांस नहीं करेगें। डांस का विरोध करने पर शरारती तत्वों ने लाठी-डंडा बरसाना शुरू कर दिया। जिससे महादलित युवक घायल हो गये।

मामले में भागीरथ उर्फ घनश्याम यादव, रंजीत उर्फ प्रवीण कुमार, संतोष कुमार, नीतीश कुमार, मनीष कुमार, प्रमोद कुमार, संटू कुमार, बिट्टू कुमार, गुड्डू कुमार आदि को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। थानाध्यक्ष ने मामला को अत्यंत गम्भीर बताते हुएं स्थल जांच कर आगे की कारवाई करने का भरोसा दिलाया।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here