बड़कागांव में दो सड़क व एक छठ घाट का निर्माण कराएंगे सांसद मनोज तिवारी

0
  • निर्माण कार्य के लिए प्राक्कलन तैयार कराने की कही बात
  • सांसद की पहल बना क्षेत्र में चर्चा का विषय

परवेज अख्तर/सिवान:
देश की राजधानी के उत्तर-पूर्वी दिल्ली के बीजेपी सांसद मनोज तिवारी सिवान जिले के भगवानपुर हाट प्रखंड के बड़कागांव में दो सड़कों व एक छठघाट का निर्माण कराएंगे. जिसके लिए उन्होंने सिवान जिलाधिकारी अमित कुमार पांडेय को एक पत्र अपने करीबी व भोजपुरी एक्टर विकास सिंह वीरप्पन के माध्यम से भेज दिया है. भोजपुरी एक्टर विकास सिंह वीरप्पन ने गुरुवार को सांसद मनोज तिवारी द्वारा अपने सांसद मद से निर्माण कार्य कराने की स्वीकृति-पत्र जिलाधिकारी सिवान को सौंप दी है. जिलाधिकारी ने शीघ्र ही सांसद मनोज तिवारी द्वारा भेजे गए स्वीकृति-पत्र में जाहिर किये दो सड़क व एक छठघाट के निर्माण के लिए शीघ्र एस्टीमेट बनवाने की बात कही. वहीं दूसरी ओर बड़कागांव के लाल विकास सिंह वीरप्पन की पहल से गांव में बनने वाले दो सड़कों व एक छठ घाट से ग्रामीणों में खुशी की लहर देखी जा रही है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

लोगों ने कहा की स्थानीय स्तर पर लंबे समय से एक छठ घाट एवं दो रास्तों की मांग हो रही थी, लेकिन निर्माण नहीं हो पा रहा था.ऐसे में विकास सिंह वीरप्पन ने निजी पहल करते हुए छठ घाट तथा दो सड़कों के निर्माण के लिए कदम बढ़ाया व अब निर्माण कार्य होना तय माना जा रहा है. बता दें की भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर व बड़कागांव निवासी विकास सिंह वीरप्पन की पत्नी प्रिया सिंह आगामी पंचायत चुनाव में बड़कागांव पंचायत से मुखिया पद की संभावित प्रत्याशी है. पत्नी को पंचायती चुनाव में प्रत्याशी बनाने के पूर्व से ही विकास ने पंचायतवासियों की निःस्वार्थ सेवा शुरू कर दी है.

बीते दिनों भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव बड़कागांव पहुंचे थे व उनके सुझाव पर विकास सिंह वीरप्पन ने अपने पंचायतवासियों को मुफ्त में कृषि कार्य करने के लिए एक ब्रांड न्यू ट्रैक्टर खरीद कर सौंपा था. साथ ही पंचायतवासियों के सुविधाजनक इलाज के डॉक्टर व एम्बुलेंस की व्यवस्था भी निजी स्तर से कर रखा है. वही पिछले महीने विकास ने क्षेत्र के दर्जनों लोगों के आंख का सफल ऑपरेशन अपने निजी कोष से कराया है. विकास द्वारा जनहित में किये जा रहे प्रयासों की चर्चा लोगों की जुबान पर देखी जा रही है. विकास की पहल की तारीफ पूर्व जिला पार्षद माया सिन्हा, कौशल सिंह, आशुतोष सिंह, युवा भाजपा नेता गोविंद बसु, अधिवक्ता विनोद कुमार आदि ने की है.