बड़हरिया वासियों के दिलों पर काबिज होकर अलविदा कह गए श्री मनोज कुमार

  • बड़हरिया के पूर्व थानाध्यक्ष मनोज कुमार को दी गई विदाई नए थानाध्यक्ष प्रवीण प्रभाकर का हुआ भव्य स्वागत
  • मनोज ने कभी अपराधकर्मियों से अपने कार्यकाल के दौरान समझौता नहीं किया

परवेज़ अख्तर/सिवान:
समाज में यह हमेशा लोगों की जुबानी सुनने को मिलती है कि ” गुजरा हुआ गवाह और स्थानांतरित पुलिसकर्मी ” का कोई वजूद नहीं रहता। लेकिन उपरोक्त कथन को बड़हरिया वासी ने दफन करते हुए स्थानांतरित थानाध्यक्ष का भव्य स्वागत करके समाज में एक अलग संदेश देने का काम किया है। यहां बताते चले कि बड़हरिया के थाना परिसर में स्थानांतरित थानाध्यक्ष श्री मनोज कुमार का विदाई समारोह व नव पदस्थापित थानाध्यक्ष श्री प्रवीण प्रभाकर का भव्य स्वागत समारोह आयोजित किया गया। इसकी अध्यक्षता उप प्रमुख हरिहर साह ने की।इस मौके पर बीजेपी नेता निरंजन मिश्रा ने पूर्व थानाध्यक्ष श्री मनोज कुमार के कार्यकाल की प्रशंसा करते हुए कहा कि जिस वक्त उनका पदस्थापना हुआ।उस वक्त क्षेत्र का माहौल उतना ठीक नहीं था।इसके बावजूद उन्होंने थाना क्षेत्र में शांति व सौहार्द का माहौल कायम किया। उन्होंने नव पदस्थापित थानाध्यक्ष श्री प्रभाकर से यह उम्मीद जाहिर किया कि वे बड़हरिया में शांति व सौहार्द का वातावरण बनाए रखने में सक्रिय रहेंगे।

वहीं पूर्व मुखिया मिर्जा अली अख्तर ने कहा कि पूर्व थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने अपने कार्यकाल के दौरान स्नेहता में वीरता का परिचय देने का काम किए।जिसको बड़हरिया की जनता याद रखेगी।श्री अख्तर ने कहा कि श्री मनोज कुमार अपने कार्यकाल के दौरान क्षेत्रवासियों के लिए अपनी एक अलग पहचान आजीवन के लिए छोड़ गए।साथ ही उन्होंने ऊपर वाले से यह कामना किया कि श्री मनोज कुमार जहां भी पदस्थापित हुए हैं।वे हमेशा इसी तरह आम जनमानस के दिलों पर काबिज रहें।इस आयोजित समारोह में एसआई अमित वर्मा ,एएसआई शैलेंद्र सिंह मुखिया कफील अहमद ,पूर्व मुखिया वीरेंद्र प्रसाद,शफीक अहमद,रिंकू तिवारी,आदि ने भी अपनी-अपनी विचार व्यक्त करते हुए निवर्तमान थानाध्यक्ष श्री मनोज कुमार के कार्यों की प्रशंसा की।वहीं एसआई राजेश कुमार ने विदाई गीत प्रस्तुत किया।

वहीं पूर्व थानाध्यक्ष श्री मनोज कुमार ने थाना क्षेत्र वासियों के द्वारा मिले सहयोग व स्नेह के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि हमने कभी अपराधिक घटनाओं तथा अपराधकर्मियों से अपने कार्यकाल के दौरान समझौता नहीं किया।थाना में आए हुए फरियादियों के मामले को निष्पादित करना मेरी पहली प्राथमिकता रही।वहीं नव पदस्थापित थानाध्यक्ष श्री प्रवीण प्रभाकर ने कहा कि मेरे कार्यकाल के दौरान सभी को न्याय मिलेगा।और मेरे भी कार्यकाल के दौरान शांति सौहार्द बनी रहेगी।उन्होंने अंत में आम जनमानस से भिक्षा के रूप में आशीर्वाद मांगा।अंत में बताते चलें कि पुलिस कप्तान अभिनव कुमार ने बड़हरिया थानाध्यक्ष श्री मनोज कुमार का स्थानांतरण आंदर के थानाध्यक्ष के रूप में की है।जबकि जीरादेई के थानाध्यक्ष श्री प्रवीण प्रभाकर का स्थानांतरण बड़हरिया थानाध्यक्ष के रूप में की है।

Siwan News

Recent Posts

बड़हरिया: मक्का फसल की कटनी करा उत्पादन किया गया आकलन

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के बड़हरिया प्रखंड के कोइरीगावा पंचायत के चैन छपरा गांव में रविवार…

May 5, 2024

सिसवन: बैशाखी मेला को लेकर मेंहदार में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के सिसवन प्रखंड के मेंहदार गांव स्थित महेंद्रनाथ मंदिर परिसर में सोमवार…

May 5, 2024

दारौंदा: बीएलओ ने हर घर दस्तक अभियान के तहत मतदाताओं को किया जागरूक

परवेज अख्तर/सिवान: दारौंदा स्वीप कार्यक्रम के तहत प्रखंड में विभिन्न गांवों में बीएलओ द्वारा मतदाता…

May 5, 2024

रघुनाथपुर: राजद नेता सह पूर्व उपमुख्यमंत्री का चुनावी जनसभा कल

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के रघुनाथपुर प्रखंड के राजपुर उच्च विद्यालय के खेल मैदान में सोमवार…

May 5, 2024

हसनपुरा: पार्ट्स व रिपेयरिंग दुकान में आग लगने से लाखों की संपत्ति जली

एमएच नगर थाना क्षेत्र के हुसैन बंगरा चट्टी स्थित शिवम आटो सर्विस दुकान में लगी…

May 5, 2024

बसंतपुर में अतिक्रमण से लगता है जाम, लोग होते हैं हलकान

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के बसंतपुर प्रखंड मुख्यालय में सड़क किनारे अतिक्रमण होने से हमेशा जाम…

May 5, 2024