मुरली मनोहर हत्याकांड में एक आरोपी गिरफ्तार

0
arrested

परवेज अख्तर/सिवान : चाचा की हत्या के मामले में फरार चल रहे सनोज पांडेय की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दिन भर चक्कर काटती रही। वहीं देर शाम पुलिस ने इस मामले में आरोपित किए गए सनोज पांडेय के पिता सरल पांडेय को गिरफ्तार कर लिया। सरल पांडेय की गिरफ्तारी पड़ोसी के घर से हुई। पुलिस के मुताबिक सरल पांडेय की भी घटना में संलिप्तता है, इसके आधार पर गिरफ्तार किया गया है। सरल पांडेय गोपालगंज के भोरे प्रखंड के एक मध्य विद्यालय में शिक्षक है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
a1
ads
WhatsApp Image 2020-11-09 at 10.34.22 PM
Webp.net-compress-image
a2

परिजनों के विलाप से माहौल हुआ गमगीन

दरौली के नेपुरा गांव में मुरली मनोहर पांडेय की हुई हत्या के बाद उनके परिजनों के विलाप से गांव का माहौल गमगीन हो गया है। परिवार की महिलाओं का रोना विलापना सबकी आंखे नम कर दे रहा था। मुरली पांडेय के बड़े पुत्र अमर पांडेय पटना सचिवालय में सहायक अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं और छोटे पुत्र अजय गांव रहकर पढ़ाई करता है। मुरली मनोहर पांडेय मुरली बाबा के नाम से जाने जाते थे जो काफी सज्जन थे। मुरली बाबा की छोटी बेटी सुषमा की शादी तय करने में लगे थे और कई जगह बाते चलाई थी। उनकी पत्नी मंजू देवी विलाप में कई बार नर्वस हो गई हैं। अब उनको अविवाहित बेटे और बेटी की चिंता सताए जा रही है।

आरोपितों के घर लटका ताला

मुरली मनोहर पांडेय की हत्या करने के बाद सनोज पांडेय पूरे परिवार के साथ घर छोर फरार हो गए हैं। उसके घर पर ताला लटक गया है। उसके घर की महिला पुरुष सभी सदस्य फरार हो गए हैं। घर के बाहर वीरान पड़ी कुर्सियां यत्र तत्र पड़ी हुईं हैं। दरवाजे पर पड़े उसके कार का शीशा फूटा हुआ है।