शिक्षा, योग्यता, प्रतिभा व कार्यक्षमता के अनुसार रोजगार की गारंटी देगी राष्ट्रीय सहयोग पार्टी: डा.वर्मा

0
Siwan Online banner

परवेज अख्तर/सिवान :- शिक्षा व रोजगार , जीवन का मूल आधार ” को मुख्य मुद्दा बनाकर राष्ट्रीय सहयोग पार्टी आगामी बिहार विधान सभा चुनाव में सभी 243 सीटों पर अपना उम्मीदवार खड़ा करेगी । यह जानकारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा अशोक वर्मा ने प्रेस प्रतिनिधियों के साक्षात्कार में दी । उन्होंने कहा कि राष्ट्र के कर्णधारो को हर स्तर की शिक्षा व उनकी योग्यता, प्रतिभा व कार्यक्षमता के अनुसार रोजगार की गारंटी मिलनी चाहिए ।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

उनहोंने कहा कि कृषि को उद्योग का दर्जा दिलाने हेतु पार्टी संघर्ष कर रही है ताकि किसानों की स्थिति में सुधार के साथ साथ नौजवानों के लिए रोजगार का अवसर सृजित हो सके । डॉ वर्मा ने निराशा वयक्त करते हुए कहा कि पूर्व व वर्तमान सरकार , रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने वाले नये उद्योग धन्धे स्थापित करने में विल्कुल विफल रही । एक भी मृतप्राय उद्योग पुनर्जीवित नहीं हुआ ऐसे में सरकार द्वारा बिहार में ही बिहार के लोगों को रोजगार का झांसा एक चुनावी जुमला है । पुनः ठगने की साजिश है ।

डॉ वर्मा ने ” हमारा सपना , विकसित बिहार हो अपना ” के संकल्प को साकार करने हेतु सभी वर्ग के युवक – युवतियों से आग्रह किया है कि आईए! हम सब मिलकर अपने व अपने बिहार के लिए कदम से कदम मिलाकर आगे बढ़े ।मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अजीत पाण्डेय तथा राष्ट्रीय प्रवक्ता अंगद मिश्रा आदि मौजूद थे ।