सीवान के आठों विधानसभा क्षेत्र में एनडीए गठबंधन की होगी जीत: अब्दुल करीम रिजवी

0

नीतीश कुमार के सरकार में अल्पसंख्यकों को इंसाफ मिला

शाहिद अली/सिवान:
जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव अब्दुल करीम रिजवी ने चुनावी जनसंपर्क तेज कर एनडीए गठबंधन सरकार के बारे में आम जनमानस को बताया। इसी कड़ी में उन्होंने बड़हरिया तथा महाराजगंज विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांव में जाकर वर्तमान सरकार की उपलब्धियां गिनाई।लोगों से जन संपर्क करते हुए बताया कि सूबे के मुखिया माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनता से जो वादा किया उसे पूरा करने में कोई कसर नही छोड़ा है।उन्होंने बिहार में न्याय के साथ विकास करने का काम किया है।समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक विकास को पहुंचाया।बिहार में अल्पसंख्यकों को इंसाफ दिलाया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
ads

abdul karim

भागलपुर के दंगों के आरोपियों को जेल के सलाखों तक पहुंचाया।अल्पसंख्यको के शिक्षा के लिए जिला मुख्यालयों में छात्रावास बनाने का काम तथा  बड़े पैमाने पर मदरसों की मंजूरी दिलाई।मदरसा के शिक्षकों को वेतनमान दिया।मदरसा में पढ़ने वाले बच्चों को पोशाक, छात्रवृत्ति मध्यान भोजन,साइकिल योजना का लाभ मिला।बिहार के किशनगंज जिले में अल्पसंख्यकों के तालीम के लिए किशनगंज में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के लिए जमीन मुहैया कराया गया।अल्पसंख्यक बेरोजगार युवाओं के लिए सरकारी नौकरियों में प्रवेश के लिए कोचिंग का प्रबंध किया गया।

उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकार में सिर्फ वोट बैंक के रूप में मुसलमानों को इस्तेमाल किया गया और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जब बिहार की कमान संभाली तो समाज के हर तबके के लोगों में विकास किया।अल्पसंख्यकों को इंसाफ दिलाया। सड़कों का जाल बिछाया, कानून का राज कायम हुआ। नीतीश कुमार ने भ्रष्टाचारियों और संप्रदायिक शक्तियों से कभी समझौता कभी नहीं किया। चाहे सता रहे या जाए। बड़े – बड़े अपराधियों को जेल के सलाखों मे डाला। विधानसभा चुनाव में एक बार फिर बिहार की जनता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सेवा करने का अवसर देगी तो इससे भी अधिक बिहार में विकास की गंगा बहेगी।

उन्होंने अंत में कहा कि सीवान के सभी आठों सीटों पर एनडीए गठबंधन के उम्मीदवारों को आम जनमानस का अपार समर्थन मिल रहा है। इसलिए सीवान के आठों विधानसभा क्षेत्र में एनडीए के उम्मीदवार ही विजई घोषित होंगे।इस मौके पर मोहम्मद नुरैन, मरगूब सईद अंसारी, नौशाद आलम, मौलाना अब्दुल हमीद,गयासुद्दीन शाह, समाजसेवी इफ्तेखार उर्फ सोनू बाबू, मौलाना मोहम्मद अली,करीमुल्लाह ठेकेदार, गोल्डेन सैफी,अब्दुल्लाह शाह, जैनुद्दीन अंसारी,अब्दुल रशीद शाह, समेत दर्जनों लोग मौजूद रहे।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here