सिवान के महराजगंज में खेल रहे बच्चे को पडोसी ने मारा चाकू

0
chaku

परवेज अख्तर/सिवान:- जिले के महराजगंज थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार शाही मस्जिद के समीप घर के बाहर खेल रहे एक 6 वर्षीय बच्चे को चाकू मार कर जख्मी करने का मामला प्रकाश में आया है। वहीं जख्मी बच्चे को ग्रामीणों के सहयोग से परिजनों ने पीएचसी लाया जहां प्राथमिक उपचार किया गया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

घटना के संबंध में जख्मी के पिता ने प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए थाने में आवेदन दिया है। अपने दिए आवेदन में कहा है कि पुरानी बाजार निवासी म.क्यामुद्दीन अंसारी के 6 वर्षीय पुत्र साजिद अंसारी सुबह 9 बजे के आस-पास अपने घर के समीप खेल रहा था तभी पड़ोसी नुरेशा खातुन, सुफैदा खातुन, लाल महम्मद तीनों पिता रहीम मियां, रहीम मियां, पिता स्व.रोजा मियां, शायरा बानो पति रहीम मियां सभी ने मिल कर मेरे बेटा को घर में ले जाकर जान से मारने की नियत से पटक कर लाल महम्मद ने मेरे बेटा को पीठ में चाकू मार कर जख्मी कर दिया।

अपने बच्चे की चिलाने की आवाज सुन बाहर निकला तो देख मेरा बेटा लहू-लुहान हालत में बेहोश गिरा है और मेरे सभी पड़ोसी घर छोड़ भाग रहे थे। इस संबंध में थानाध्यक्ष मनीष कुमार साहा ने बताया कि चाकूबाजी की घटना के संबंध में आवेदन मिला है। मामले की जांच पड़ताल कर दोषियों की गिरफ्तारी की जा रही है।