मशरख में नये इंस्पेक्टर ने किया योगदान, सर्कल क्षेत्र में अपराध नियंत्रण पर रहेगी नजर

0

पहली प्राथमिकता सर्कल क्षेत्र में क्राइम कंट्रोल करना होगा। इसके लिए प्लान के तहत रुट के अनुसार पुलिस काम करेगी। इंस्पेक्टर ने सर्कल के चार थाना मशरक, तरैया, इसुआपुर, पानापुर के लोगों से भी प्रशासन की मदद करने की अपील की।उन्होंने कहा कि कहीं भी किसी तरह की सूचना मिलती है, तो बेझीझक थाना पुलिस को बताएं। सूचना मिलने पर तत्काल कार्रवाई किया जायेगा।

छपरा: मशरख पुलिस इंस्पेक्टर कार्यालय में नये पुलिस इंस्पेक्टर के पद पर उदय प्रताप सिंह ने योगदान किया। उन्होंने अरविंद कुमार के जगह पर योगदान दिया हैं। मशरख इंस्पेक्टर कार्यालय पिछले अगस्त 2019 से ही प्रभार में चल रहा था। मौके पर पुलिस निरीक्षक कार्यालय में इंस्पेक्टर उदय प्रताप सिंह ने योगदान करने के बाद बताया कि पहली प्राथमिकता सर्कल क्षेत्र में क्राइम कंट्रोल करना होगा।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
muskan buty

इसके लिए प्लान के तहत रुट के अनुसार पुलिस काम करेगी। इंस्पेक्टर ने सर्कल के चार थाना मशरख, तरैया, इसुआपुर, पानापुर के लोगों से भी प्रशासन की मदद करने की अपील की। उन्होंने कहा कि कहीं भी किसी तरह की सूचना मिलती है, तो बेझीझक थाना पुलिस को बताएं। सूचना मिलने पर तत्काल कार्रवाई किया जायेगा। इंस्पेक्टर ने कहा कि शराब की तस्करी, चोरी, छीनतइ आदि घटनाओं पर अंकुश रहेगी।किसी भी थाना क्षेत्र में लंबित कांडों के निष्पादित करने पर विशेष ध्यान दिया जाएगा।