अब फिर से मुजफ्फरपुर में 4 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, कई अस्पताल में भर्ती, वरीय अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे

0

पटना: बिहार में जहरीली शराब से लगातार हो रही मौतों के बीच ताजा खबर मुजफ्फरपुर से है. मुजफ्फरपुर में दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। कई लोग इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराये गये हैं। इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गयी, अब मौत की कुल संख्दोया 4 हो गया है। अभी भी 6 से ज्यादा लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। वरीय अधिकारी उक्त गांव में पहुंचकर जांच कर रहे हैं।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

दरअसल, मुजफ्फरपुर में दो लोगों की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. कहा जा रहा है कि दोनों की मौत जहरीली शराब पीने की वजह से हुई है लेकिन अभी न परिजनों ने इस बारे में कुछ जानकारी दी है और न ही पुलिस ने. दोनों का आनन फानन में अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है. मृतकों में सिरसिया गांव के सुमित राय उर्फ गोपी और अशोक कुमार शामिल हैं। जिन दो लोगों की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हुई है, उनके नाम सिरसिया गांव के ही दिलीप राय और रामबाबू राय बताये जाते हैं। इन दोनों के परिजन ने बताया कि दिलीप राय और रामबाबू राय की मौत शराब पीने से हुयी है।

कहा जा रहा है कि पांच लोगों ने एक साथ शराब खरीदकर पी थी. शराब पीने के बाद पांचों की तबीयत ख़राब हो गई. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दो की मौत हो गई. जबकि तीन अन्य गंभीर हालत में जुरण छपरा स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि अभी आधा दर्जन से अधिक लोग अस्पताल में भर्ती हैं. दो लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. इस पूरे मामले में पुलिस और उत्पाद विभाग अलग-अलग तरीके से जांच कर रही है। मामले पर एसएसपी जयंतकांत ने कहा कि दो लोगों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत की सूचना है, फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तक कुछ कहा नहीं जा सकता है कि इनकी मौत कैसे हुई है. वहीं, जो दो लोग अभी अस्पताल में भर्ती है, उनकी भी जांच कराई जा रही है. परिजनों का भी बयान दर्ज किया जाएगा. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर कार्रवाई कर रही है। वहीं समस्तीपुर में जहरीली शराब से मौत की संख्या 7 तक पहुंच गयी। पटना में एडमिट मुन्ना कुमार की मौत हो गयी। पटोरी इलाके में लगातार मौत से हड़कंप है।

कांटी जहरीली शराब मामले में मृतकों की सूची

  1. सुमित राय

2. अशोक राय

3. रामबाबू राय

4. दिलीप राय

बीमार में शामिल

  1. श्यामकिशोर राम(आंख की रौशनी गायब)

2. लालू दास

3. हरिकिशोर

4. मनोज कुमार