मेरे साथ हुई धोखे पर, साजिशकर्ता को जनता देगी समय पर जवाब: पूर्व विधायक

0

छपरा : बनियापुर विधानसभा से भाजपा का टिकट कटने के बाद पहली बार मशरक पहुंचे पूर्व विधायक तारकेश्वर सिंह का महेश छपरा गांव में ग्रामीण चौपाल लगा कर कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें उन्होंने कार्यकर्ताओं को आश्वस्त किया कि आप सभी निश्चित रहें जनता मेरा टिकट काटने में साजिश रचने वाले को समय पर जवाब देंगी। आपकों बता दें कि भाजपा ने बनियापुर विधानसभा का टिकट अपने सहयोगी भीआईपी पार्टी के खाते में दी हैं जहां भीआईपी पार्टी ने अभी तक प्रत्याशी की घोषणा नही की हैं। कार्यक्रम में पूर्व विधायक तारकेश्वर सिंह, पूर्व मुखिया रणबीर राज,सरोज सिंह, महेश्वर सिंह, बंगरा बीडीसी कुमारी सविता, राजेन्द्र सिंह, अजीत सिंह अधिवक्ता, रविन्द्र सिंह,मणी भूषण सिंह, रंजीत कुमार,संजय सिंह ने सम्बोधित किया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

मौके पर पहुंचे लोगों में टिकट कटने पर भाजपा के प्रति आक्रोश देखा गया। मौके पर लोगों को सम्बोधित करते हुए वक्ताओं ने विधानसभा चुनाव में पूर्व विधायक को एकजुट होकर विधानसभा भेजने का निर्णय लिया गया। कार्यकर्ताओं ने सभा को सम्बोधित करते हुए महाराजगंज भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के प्रति टिकट काटने में भूमिका अदा करने पर आक्रोश व्यक्त किया गया।

भाजपा नेताओं को टिकट देने में दलाल की भूमिका अदा करने की बात बताई गई। मौके पर उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक तारकेश्वर सिंह ने कहा कि आपने जो सम्मान और प्यार दिया है उसका मैं शुक्रगुजार हूं।भाजपा कार्यसमिति के तरफ से चुनाव लड़ने के लिए अभी भी आश्वस्त हूं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा की पर स्थानीय सांसद की टिकट हेड़ फेर में भूमिका निभाने की बात कहीं। कार्यक्रम समाप्त कर पूर्व विधायक पटना रवाना हो गए।