बीच सड़क पर अपराधियों ने पूर्व मुखिया के बेटे को गोलियों से भूना, पुलिस छावनी में तब्दील इलाका, जमकर हो रहा बवाल

0

पटना: मोतिहारी में बेखौफ अपराधियों ने बुधवार की सुबह शहर के बीचो-बीच पुलिस को चुनौती देते हुए कोटवा पंचायत के पूर्व मुखिया के पुत्र को गोलियों से भून डाला। मुखिया पुत्र की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। सूचना मिलते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को गाड़ी में रखकर अस्पताल चौक जाम कर दिया। जिसके बाद जमकर बवाल हुआ।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

ग्रामीण पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी करने लगे। स्थिति को देखते हुए घटनास्थल पर कई थाना पुलिस पहुंची हुई है। पुलिस आक्रोशित ग्रामीणों को समझने में जुटी है। घटना नगर थाना क्षेत्र गायत्री मंदिर के पास की घटना बतायी जा रही है। गायत्री मंदिर के पास बेखौफ अपराधियों ने कोटवा पंचायत के पूर्व मुखिया नरेंद्र सिंह के बेटे का गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान कोटवा पंचायत के पूर्व मुखिया नरेंद्र सिंह के पुत्र कुणाल सिंह के रूप में की गयी।

ग्रामीणों के अनुसार पूर्व मुखिया नरेंद्र सिंह की हत्या 2005 में अपराधियों द्वारा कर दी गई थी। घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुचकर जांच में जुटी है। दिनदहाड़े शहर के बीचो-बीच गोली मारकर हत्या से आक्रोशित लोगों ने अस्पताल चौक पर शव को रखकर सड़क जाम कर हंगामा कर रहे हैं। अस्पताल चौक पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया गया। वरीय पदाधिकारी आक्रोशित ग्रामीणों को समझने में जुटी है।