सिवान के गुठनी में सड़क दुर्घटना में एक की मौत, एक की हालत नाजुक

0

परवेज़ अख्तर/सिवान:
यूपी बिहार मुख्य मार्ग (राष्ट्रीय उच्च पथ 277 A) पर सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गयी तथा दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे में मौत का शिकार युवक गुठनी थाना क्षेत्र के चित्ताखाल गांव निवासी स्व चलायी राम का पुत्र रवि कुमार(40 वर्ष) है तथा गंभीर रूप से घायल युवक इसी गांव के नथुनी राम का पुत्र वीरेंद्र कुमार(36 वर्ष) है. घटना की जानकारी होने पर थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह दल बल के साथ मौके पर घायलों को अस्पताल भेजवाया तथा उनकी बाइक को जप्त कर थाने लाया.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

ग्रामीणों ने बताया शुक्रवार शाम यूपी बिहार मुख्य मार्ग पर सरेया गांव के सामने आरबीटी विद्यालय के समीप बाइक गिरने की तेज आवाज आयी जिसको सुन वहां पहुचे तो बाइक सवार दो युवकों गंभीर रूप से घायल होकर गिर गये गये थे जिनको अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया था.

घटना की जानकारी पुलिस को देते हुये दोनों घायलों को गुठनी पीएचसी पहुचाया जहा एक को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया तथा दूसरे को सीवान सदर रेफर. घटना की जानकारी होते ही चित्ताखाल गांव से पीड़ित परिजन पहुच गये तथा विलाप में डूब गये. घटना में मौत का शिकार रवि की पत्नी संजू देवी गोद मे चार वर्षीय पुत्र को लेकर विलाप करते हुये नर्वश हो गयी.संजू की पीड़ा देख उपस्थित सबकी आंखे भर आयी.