दारौंदा में दो बाइक की भिड़ंत में एक की मौत, 4 शदीद तौर पर जख्मी

0
  • घायल युवक ने इलाज के दौरान सदर अस्पताल में दम तोड़ा
  • परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल
  • घटना:  दारौंदा ढ़ाला के समीप का

परवेज़ अख्तर/सिवान :

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
ads
adssss

जिले के दारौंदा ढ़ाला के समीप दो बाइक की भिड़ंत में शनिवार की देर संध्या चार युवक शदीद तौर पर जख्मी हो गए। आनन-फानन में ग्रामीणों ने सभी घायलों को प्राथमिक उपचार हेतु स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद एक घायल युवक की हालत को गंभीर देखते हुए सिवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के पश्चात शनिवार की देर रात्रि घायल युवक ने दम तोड़ दिया। मृतक की शिनाख्त दारौंदा थाना क्षेत्र के साधपुर गांव निवासी विनय कुमार (22 वर्ष) के रूप में की गई है। जो गांव के रामेश्वर भगत का पुत्र बताया जा रहा है।

घटना के संबंध में प्राप्त विवरण के मुताबिक मृतक विनय कुमार तथा उसके साथी विक्की कुमार (23 वर्ष) दोनों एक ही बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे कि इसी बीच एक अनियंत्रित बाइक से भिड़ंत हो गई। इस घटना में कुल 4 युवक शदीद तौर पर जख्मी हो गए। खबर लिखे जाने तक दो घायलों के नाम व पता की जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी थी। दुर्घटना में घायल विनय कुमार की मौत शनिवार की देर रात्रि सिवान सदर अस्पताल में हो गई। बाद में सदर अस्पताल के कर्मियों ने घटना के बाद इसकी सूचना ओडी स्लिप के आधार पर नगर थाना पुलिस को दी।

daraunda me accident

ओडी स्लिप के आधार पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। खबर लिखे जाने तक पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया कर रही थी। जबकि एक अन्य घायल साथी विक्की कुमार का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दारौंदा में चल रहा है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। उधर उक्त घटित घटना के बाद मृतक विनय के परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल हो चुका है। उसके परिजन सदर अस्पताल में दहाड़ मार बिलख रहे हैं। परिजनों के रोने बिलखने की आवाज सुनकर उपस्थित लोग भी अपने-अपने आंखों के आंसू को नहीं रोक पा रहे हैं।