गुठनी में बरसात की पानी को लेकर विवाद में एक कि मौत, दो घायल

0

परवेज अख्तर/सिवान:- जिले के गुठनी थाना क्षेत्र के बलुआ गांव में मंगलवार की सुबह बरसात के पानी निकासी को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति की मौत हो गई।वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के संबंध में बताया जाता है कि बलुआ गांव निवासी सुभाष विश्वकर्मा अपने घर के सामने जमा बरसात के पानी को निकालने के लिए जा रहे थे। तभी उनके ही पड़ोसियों के साथ पानी की निकासी रोकने को लेकर विवाद हो गया। परिजनों का कहना था कि विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से तू-तू मैं-मैं होते होते मार पीट होने लगी।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
metra hospital

जिससे सुभाष विश्वकर्मा पानी में गिर गए और उनके दो लड़के नागेन्द्र विश्वकर्मा और धर्मेन्द्र विश्वकर्मा घायल हो गए। घटना के बाद सुभाष को गुठनी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष मनोरंजन कुमार ने बताया कि ऐसे तो अस्पताल में पीड़ित पक्ष का फर्द बयान ले लिया गया है लेकिन पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद हीं मौत के कारणों की असली जानकारी हो हो पाएगी।

मौत के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।घटना के बाद मृतक के घर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। उसकी पत्नी शांति देवी बार-बार उसे याद करके रो रही हैं। जिस को संभालने के लिए आसपास के लोग लगे हुए हैं।छोटी सी बात पर ईतनी बड़ी घटना का अंजाम देख कर जहाँ ग्रामीणों में चर्चा का विषय बना हुवा है।वहीं लोग डरे सहमे कह रहे है कि इस विवाद को तो आपस मे मिल बैठ कर सुलझया जा सकता था स्थानीय लोगों ने बताया कि विवादित जगह कि जमा पानी के बीच से बलुआ और तीर बलुआ दो गाँवों के लोग गुजरते हैं।उसकी मौत के बाद आरोपी घर छोड़कर फरार है।