दो ट्रक के आमने-सामने की टक्कर में एक की मौत, दो घायल

0
truck

परवेज अख्तर/सिवान : जिले के मैरवा थाना क्षेत्र के तितरा में सिवान-मैरवा मुख्य मार्ग स्थित तितरा पेट्रोल पंप समीप सोमवार की देर रात दो ट्रकों के आमने-सामने की जोरदार टक्कर में एक ट्रक चालक की मौत घटना स्थल पर हो गई। जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक की पहचान बड़हरिया थाना क्षेत्र के भीमपुर निवासी विनय कुमार (22) तथा घायल उसका पिता राजेश्वर सिंह बताया जाता है। वहीं दूसरा घायल ट्रक चालक छपरा जिला के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के सवाजपुर के छोटे लाल राय का पुत्र राजू यादव है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने विनय के शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा, जबकि घायलों को भी इलाज के लिए सदर अस्तपाल में भर्ती कराया गया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि तितरा पेट्रोल पंप के पास एक ट्रक खड़ा कर उसके चालक एवं खलासी उसी में सो रहे थे तभी मैरवा की ओर से आ रहे ट्रक ने सामने से उसमें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त था कि ट्रक के अंदर सो रहे ट्रक चालक की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया।वहीं घटना के बाद दूसरे ट्रक का चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। जबकि इस ट्रक के खलासी की स्थिति भी गंभीर थी।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

बेटे को तड़प कर मरता देख बेहोश हो गया घायल पिता

जिले के मैरवा थाना क्षेत्र के तितरा के निकट दो ट्रक के टक्कर में घायल ट्रक चालक ने अपने बेटे को आंखों के सामने तड़क कर मरते हुए देखा। यह वाक्या देख वह खुद बेहोश हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पिता-पुत्र दोनों लाइन होटल में रात्रि भोजन के बाद अपने ही ट्रक में सो रहे थे। तभी सामने से आ रहे ट्रक के चालक के संतुलन खो दिया और सामने से टक्कर मार दी। घटना में जहां एक की मौत हो गई वहां दो घायल हो गए। उधर दूसरे ट्रक का सह चालक छपरा जिला के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के सवाजपुर के छोटे लाल राय का पुत्र राजू यादव है। इस संदर्भ में बताया गया कि थाना में किसी भी पक्ष से प्राथमिकी के लिए आवेदन प्राप्त नहीं हुआ। आवेदन मिलते ही प्राथमिकी दर्ज कर ली जाएगी।accident me ghyal

पुत्र की मौत की सूचना मिलते ही भीमपुर में मचा कोहराम

जीरादेई के तितरा पेट्रेल पंप के पास ट्रक की टक्कर से दूसरे ट्रक में सो रहे बड़हरिया थाना क्षेत्र के भीमपुर गांव निवासी विनय कुमार सिंह की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों के चीत्कार से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया। ग्रामीणों के अनुसार विनय सिंह (25) अपने पिता राजेशवर सिंह के साथ अपने ट्रक (बीआर 29 ई 8894) से गोरखपुर से मैदा लाद कर सिवान लौट रहा था। दोनों पिता-पुत्र सिवान-मैरवा रोड स्थित तितरा पेट्रोल पंप के पास लाइन होटल में भोजन कर सो रहे थे तभी मैरवा की ओर से बालू लदे ट्रक (बीआर 04 ए-3001 )ने टक्कर मार दिया, जिससे विनय सिंह की मौके पर मौत हो गई जबकि उसके पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। विनय सिंह का दाह संस्कार गांव की श्मशान घाट में कर दिया गया। विनय माता-पिता का इकलौता संतान था। उसकी माता रमावती देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। आसपास के ग्रामीण उसे सांत्वना दे रहे थे। विनय सिंह की शादी नहीं हुई थी।