दुर्गा पंडाल के पास चल रहा था ऑर्केस्ट्रा, बंद कराने गई पुलिस और सीओ की गाड़ी पर ग्रामीणों ने बोला हमला, 150 पर एफआईआर

0

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के थाना क्षेत्र के दोन बाजार में गुरुवार की रात नाच बंद करवाने गए पुलिस बल व सीओ की गाड़ी पर ग्रामीणों ने पथराव किया। जिसपर सीओ अरविंद प्रसाद सिंह ने दरौली थाने में बारह नामजद व डेढ़-दो सौ अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज की है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

दर्ज एफआईआर के अनुसार सीओ के मोबाइल पर फोन आया था कि दोन बाजार में दुर्गा पंडाल के पास आर्केस्ट्रा में नर्तकियों द्वारा स्टेज पर डांस किया जा रहा है। इसकी सत्यता की जांच करने वे पुलिस बल के साथ दोन बसजर स्थित दुर्गा पंडाल के पास पहुंचे। पहुंचने पर उन्होंने पूजा समिति को नाच बंद करने के लिए कहा।

यहां बहुत भीड़ इकट्ठा थी। इसी बीच ग्रामीणों ने पुलिस बल व सीओ की गाड़ी पर पथराव शुरू कर दिया। जिसमें पूजा समिति के दोन निवासी अभय सिंह, चंदन सिंह, दीपक सिंह, गुरुजन प्रसाद, राजन सिंह, राहुल सिंह, सोनू सिंह, विशाल सिंह, रिंकू, धीरज सिंह, गोलू सिंह व भोलू कुमार को नामजद व डेढ़-दो सौ अज्ञात को आरोपित किया गया है। वहीं सीओ ने नर्तकियों के स्टेज से कई ध्वनि विस्तार यंत्र को जब्त किया। प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया की इस मामले में गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।