शहर का चौमुखी विकास करना हमारा लक्ष्य -सिंधु सिंह

0

योजनाओं का शिलान्यास करती सिंधु सिंह व अन्य

परवेज अख्तर/सिवान :- नगर सभापति सिंधु सिंह ने गुरुवार शहरी क्षेत्र में विभिन्न वार्डों के कई जनोपयोगी योजनाओं का शिलान्यास किया. उन्होंने कहा कि शहर का चौमुखी विकास हमारा लक्ष्य है. बिना भेदभाव के सभी वार्डों में समान रूप से विकास का कार्य किया गया है. नगर परिषद द्वारा आम लोगों के हित में कार्य कराया जा रहा है. हमारी कोशिश है कि प्रत्येक मुहल्ले में पक्की सड़क हो. जल निकासी की समस्या को दूर करने के लिए नाला का भी निर्माण कराया जा रहा है. सभापति ने कहा कि स्वच्छ सीवान-सुंदर सीवान-स्वस्थ सीवान बनाने में सभी का सहयोग जरूरी है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

उन्होंने बताया कि वार्ड-37 में पप्पु के घर से अनवर के घर तक तथा इस्माईल के घर से बसर के घर तक नाला एवं पीसीसी सडक निर्माण का कार्य 6 लाख 33 हजार 456 रुपये, वार्ड-27 में लक्ष्मीपुर के इस्लामिया नगर कॉलेज से पुरब मेन रोड मस्जिद तक मिट्टीकरण, ईंटकरण व नाला निर्माण 7 लाख एक हजार 400 रूपये, इसी वार्ड में मुख्य सडक से फरीयाद मास्टर के घर होते हुए असलम साहेब के घर तक मिट्टीकरण, ईंटकरण व नाला का निर्माण 7 लाख 47 हजार 500 रूपये व मस्जिद से असगर अली के घर तक मिट्टीकरण, ईंटकरण व नाला के साथ साथ पीसीसी सडक निर्माण 6 लाख 42 हजार 500 रूपये की लागत से किया जाएगा.

वहीं उन्होंने बताया कि सशक्त समिति व बोर्ड के द्वारा लिए गये निर्णय के आलोक में रामराज मोड का सौन्दर्गीकरण करने हेतु एक गोलंबर एवं फब्बारा का निर्माण कार्य के लिए निविदा की प्रक्रिया पुरी कर ली गई है. मौके उप सभापति बब्लु साह, भाजपा नेता धनंजय सिंह, वार्ड पार्षद प्रमीला देवी, सुभाष चौहान, मो. पप्पु, मंसुर आलम, शौकत अली खान, आफताब आलम, फरियाद मास्टर सहित कई लोग उपस्थित थे