तरवारा के सरगम आर्केस्ट्रा के मालिक मंटू को अपराधियों ने तेजाब से नहला कर की निर्मम हत्या

0
  • इलाके में फैली सनसनी तो संचालकों में दहशत
  • नथनपुरा गांव के चंवर से बरामद हुई संचालक का शव

परवेज अख्तर/सिवान:
जिले के जी.बी.नगर थाना क्षेत्र के नथनपुरा गांव से एक बड़ी खबर सामने उभर कर आ रही है। जहां अपराधियों ने एक ऑर्केस्टा संचालक को तेजाब से नहला कर निर्मम हत्या के बाद साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से उसके शव को गांव के बगल स्थित चंवर में फेंक डाला है। उक्त घटित घटना सोमवार की बताई जा रही है। घटना की जानकारी स्वजनों को तब हुई कि जब गांव के कुछ युवक शौच के लिए चंवर में गए थे तो देखा की एक नवयुवक का शव पड़ा हुआ है उसे किसी ज्वलनशील पदार्थ से झुलसा दिया गया है। इस बात की सूचना युवकों ने ग्रामीणों को दी।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

सूचना पाते ही उक्त घटना पूरे गांव में जंगल में लगी आग की तरह फैल गई तथा इलाके में अटकलों का बाजार गर्म हो गया। इसी बीच किसी ग्रामीणों द्वारा उक्त घटना की सूचना स्थानीय थाना को दी। जहां सूचना पाकर तुरंत दल बल के साथ जी.बी. नगर थानाध्यक्ष श्री प्रमोद कुमार सिंह मौके वारदात पर पहुंचे। जहां पंचनामा के आधार पर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक की पहचान नथनपुरा गांव निवासी हरि किशुन राम का पुत्र मंटू कुमार बताया जा रहा है जो कई वर्षों से विभिन्न ऑर्केस्ट्रा पार्टी में रहकर काम करता था। इसी बीच उसने खुद का अपना ऑर्केस्ट्रा म्यूजिकल ग्रुप बना लिया था। जो इलाके में सरगम आर्केस्ट्रा के नाम से मशहूर है।

उधर हत्या कैसे हुई इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही संभव हो पाएगा।उक्त घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो चुका है। परिजनों के रोने बिलखने के कारण गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। उसके दरवाजे पर ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा है। घटना को लेकर पुलिस के प्रथम दृष्टया के अनुसंधान में कई तरह की बातें सामने आ रही है। जिसे पुलिस पारदर्शिता पूर्वक अनुसंधान में जुटी हुई है। इस संदर्भ में जी.बी.नगर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर श्री प्रमोद कुमार सिंह ने कहा कि जल्द से जल्द घटना का पटाक्षेप कर लिया जाएगा।