पटना: अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव महिला के साथ चार लड़कों ने किया दुष्कर्म

0

पटना: बिहार की राजधानी पटना में बड़ी वारदात हुई है। शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के राजाबाजार स्थित एक बड़े निजी अस्पताल के आइसीयू में भर्ती कोरोना पॉजिटिव महिला से दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। तीनन से चार की संख्या में युवकों ने करीब 45 वर्षीय महिला के साथ गंदा काम किया है। पीड़िता की बेटी ने अपनी मां के साथ दुष्कर्म के बाद बातचीत का वीडियो भी वायरल कर दिया है। सूचना मिलने पर शास्त्रीनगर थाने की पुलिस मामले की जानकारी पर अस्पताल पहुंची है। थानेदार रामशंकर सिंह ने बताया कि लिखित आवेदन नहीं मिला है। घटना की सूचना मिलते ही तीन सदस्यीय टीम को अस्पताल में भेज मामले की जांच कराई जा रही है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

बताया जा रहा है कि महिला कोराेना से संक्रमित है। कुछ दिनों से उनका उपचार राजा बाजार स्थित एक निजी अस्पताल के आइसीयू में चल रहा है। सोमवार की सुबह जब पीड़िता की पुत्री अस्पताल पहुंची तब पीड़िता ने इशारों में बताया कि उसके साथ रविवार की रात गलत हुआ है। बताया कि रात में बेटी के घर जाने के बाद आइसीयू में तीन-चार लोग घुस गए। पीड़िता की पुत्री ने मां का बयान लेने के समय वीडियो भी बनाया। वायरल वीडियो में पीड़िता इशारों में आपबीती बता रही है।

महिला दारोगा के साथ अस्पताल पहुंची पुलिस

घटना की सूचना अस्पताल प्रशासन और भर्ती मरीजों के स्वजनों को हुई तो हड़कंप मच गया। अस्पताल प्रबंधन भी मामले को वहीं मैनेज करने में जुट गया और आंतरिक जांच शुरू कर दी। किसी ने घटना की सूचना पुलिस महकमे के सीनियर अफसर को दे दी। इसके बाद महिला दारोगा के साथ संबंधित थाने की पुलिस एक टीम गठित कर आरोपों की जांच के लिए अस्पताल भेज दिया। पीड़ित परिवार अस्पताल में ही मौजूद है और पुलिस उनके संपर्क में है। आइसीयू के बाहर लगे सीसी कैमरे, आइसीयू में रात में किसकी ड्यूटी थी? अटेंडेंट पास किसे जारी हुआ था? जिन पर आरोप लगाए जा रहे हैं वह अस्पताल के कर्मी हैं या अन्य? इन सभा का ख्याल रखते हुए पीड़िता के स्वजन से भी पूछताछ की जा रही है।