हसनपुरा में स्थानीय मुखिया व विधायक के खिलाफ लोगों ने किया नारेबाजी

0
dharna

परवेज अख्तर/सिवान :- जिले के हसनपुरा प्रखण्ड क्षेत्र की कई मुख्य सड़कों पर मानसून की शुरुआत से ही जलजमाव की समस्या उत्पन्न हो गई है। बावजूद इसके प्रति किसी अधिकारी व जनप्रतिनिधि का ध्यान इस ओर नहीं है। इसी दौरान प्रखण्ड क्षेत्र के अरंडा पंचायत के शेख मोहल्ला से स्टेट हाइवे-89 से जुड़ने वाली सड़क की स्थिति बदहाल हो चुकी है। इसको ले ग्रामीणों ने गुरुवार को स्थानीय मुखिया व विधायक हरिशंकर यादव के खिलाफ नारेबाजी की।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

लोगों का कहना है कि मुखिया व विधायक अपने वादे भूल गए। जब चुनाव के समय आता है तो वोट लेने चलते है। लेकिन इस बार सड़क नही तो वोट नही। इतना ही नही लोगों ने कोई भी प्रतिनिधि को इस मोहल्ले में आने नही देंगे। मुखिया द्वारा पानी निकासी के लिए दो पुल का भी निर्माण करवाया गया है। लेकिन मालूम ही नही पड़ता है कि सड़क में पुल है या पुल में सड़क। सड़क और पुल का लेबल समान है।

जिससे पुल भी डूब चुकी है। इस सड़क को सिर्फ मुखिया द्वारा बीते तीन वर्ष पूर्व रिपेयर करवाया गया है। जो यह सड़क अपनी बदहाली पर आंसू बहा रही है। हंगामा करने वालो में एजाजुल हक, मुजफर सबा, नूर हसन सिवनी, नजमुल हक, आसिफ इकबाल, परवेज सिवनी, इमरान फारूकी, सदाम, सेराजुल हक, अब्दुल कलाम, मुसाफिर महतो, कौसर अली, छोटे मुन्ना सहित दर्जनों उपस्थित थे।