सारण के मशरक में पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट, चलाया गया वाहन जांच अभियान

0

छपरा: जिले के मशरक प्रखंड के विभिन्न 15 पंचायतों में चुनाव को लेकर थाना पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग अभियान तेज कर दी गई है। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार के आदेशानुसार रविवार को थानाध्यक्ष राजेश कुमार के निर्देशन में जमादार बृजनंदन प्रसाद ने वाहन जांच अभियान चलाया। खासकर थाना क्षेत्र से गुजर रही एस एच-90 और एस एच- 73 से गुजरने वाली वाहनों पर विशेष नजर रखी जा रही है। संदेह के आधार पर वाहनों की तलाशी भी ली जा रही है। रविवार को भी थाने की पुलिस ने कई जगहों पर वाहन जांच अभियान चलाया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

पंचायत चुनाव को देखते हुए हथियार और शराब पर विशेष नजर रखी जा रही है। वहीं परिवहन विभाग के नियमों की अनदेखी करने वाले वाहन चालकों से जुर्माना की वसूली की जा रही है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि पंचायत चुनाव को देखते हुए अवांछनीय तत्वों पर विशेष नजर रखी जा रही है।

वही यातायात नियमों का पालन नही करने वाले चार चक्का और दो चक्का वाहनों की जांच-पड़ताल की जा रही है यदि किसी के द्वारा वैध कागजात और बिना हेमलेट के पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ जुर्माना लगाया जायेगा।वाहन जांच अभियान में बिना हेलमेट के चल रहे वाहन सवारों में हड़कंप मचा रहा।