मशरख में छठ पूजा को लेकर बाजार क्षेत्र में पुलिस बल रही चौकस

0

थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा ने बताया कि छठ पर्व को देखते हुए थाना क्षेत्र में पुलिस गस्त तेज कर दी गई है बाजार क्षेत्र समेत भीड़ भाड़ वाले ग्रामीण इलाकों में आने जाने वाले मार्गों व घाटों की ओर जाने वाले मार्गों पर पुलिस प्रशासन की विशेष नजर रहेंगी।

छपरा: मशरख सूर्य उपासना के महापर्व छठ पर गुरुवार को मशरक बाजारों में पर्व का सामान खरीदने निकलें लोगों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के लिए थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा बाजार क्षेत्र में दल बल के साथ पैदल गस्त लगाते देखें गये। मशरक थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा ने बताया कि छठ पर्व को लेकर मशरक बाजार क्षेत्र में यातायात को लेकर सुरक्षा व्यवस्था सदृढ़ कर के रखी गयी थी। बाजार क्षेत्र के भीड़ भाड़ इलाके में सादे वेश में भी महिला व पुरुष पुलिसकर्मी तैनात किए गए थें। गुरूवार की सुबह छठ पर्व पर बाजार क्षेत्र में भीड़ उमडऩे लग गई थी। जिसमें महावीर चौक, तरैया मोड़ पर अस्थाई कैप और बाजार क्षेत्र में पैदल पारा मिल्ट्री फोर्स गस्त लगाती रही जिससे आने जाने वालों को किसी भी प्रकार की दिक्कतों का सामना नही करना पड़ा।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

वही एस एच-90 और एस एच-73 पर जाम की स्थिति में विशेष पुलिस अधिकारी के नेतृत्व में पुलिस बल लगाएं गये थे।थानाध्यक्ष श्री वर्मा ने बताया कि छठ पर्व को देखते हुए थाना क्षेत्र में पुलिस गस्त तेज कर दी गई है बाजार क्षेत्र समेत भीड़ भाड़ वाले ग्रामीण इलाकों में आने जाने वाले मार्गों व घाटों की ओर जाने वाले मार्गों पर पुलिस प्रशासन की विशेष नजर रहेंगी।साथ थानाध्यक्ष ने थाना क्षेत्र के लोगों से अपील की है कि 19 व 20 नवंबर को अनावश्यक वाहन लेकर भीड़ भाड़ में न निकलें। वाहन सुरक्षित जगहों पर ही पार्किंग करें। छठ घाट पर सरकार द्वारा घोषित कोविड-19 के नियमों का पालन करें। भीड़भाड़ वाले इलाके में मास्क का प्रयोग करतें हुए दो गज दूरी के नियमों का पालन करें।