मॉडल हत्याकांड में पुलिस को मिली कामयाबी, एक आरोपी गिरफ्तार, पांच लाख की सुपारी देने की बात आ रही है सामने

0

पटना की मॉडल मोना राय हत्याकांड में पुलिस को एक अहम कामयाबी मिली है। पटना पुलिस ने भोजपुर पुलिस की मदद से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है कि 5 लाख की सुपारी इस गिरफ्तार आरोपी को दी गई थी। पटना की राजीव नगर थाना पुलिस ने भोजपुर के उदवंतनगर थाना पुलिस के साथ मिलकर भीम यादव नामक एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि भीम यादव को मोना राय की हत्या के लिए 5 लाख की सुपारी दी गई थी। हलांकि, पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

इस मामले में राजीव नगर थाना प्रभारी ने कहा कि वरीय अधिकारी इस बारे में बतायेंगे। फिलहाल गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ चल रही है। इस मामले में पटना के SSP कहा कि तहकीकात जारी है, जो जानकारी मिलेगी उसे रिलीज किया जाएगा। बताया गया कि राजीव नगर पुलिस को मोना राय के मोबाइल से एक बिल्डर से बातचीत के सुराग मिले थे। जिसके बाद उक्त बिल्डर के घर छापेमारी की गई, जिसमें बियर की बोतल बरामद की गई थी। जिसके बाद उक्त बिल्डर को शराब अधि. के तहत जेल भेज दिया गया था।

लेकिन पूछताछ में उसने हत्या से जुड़े कई अहम जानकारी दी थी, जो कि हत्यारे तक पहुंचने में मददगार साबित हुए। बता दें कि पिछले 12 अक्टूबर को मोना राय को उनके घर के सामने ही गोली मार दी गई थी। जिसमें मॉडल मोना राय गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी। उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां से बाद में उन्हें आईजीआईएमएस में इलाज के लिए दाखिल कराया गया। सूत्रों के मुताबिक पैसे के अभाव में जख्मी मॉडल को आईजीआईएमएस में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान आईजीआईएमएस में ही मोना राय की मौत हो गई थी।